पूनम ढिल्लों के बेटे Anmol Thakeria Dhillon की पहली फिल्म 19 फरवरी को, इस एक्ट्रेस का भी होगा डेब्यू

By: पवन राणा
| Published: 29 Jan 2021, 12:07 AM IST
पूनम ढिल्लों के बेटे Anmol Thakeria Dhillon की पहली फिल्म 19 फरवरी को, इस एक्ट्रेस का भी होगा डेब्यू
Anmol Thakeria Dhillon debut film

  • अनमोल ठकेरिया ढिल्लों ( Anmol Thakeria Dhillon ) है पूनम ढिल्लों के बेटे का नाम
  • संजय लीला भंसाली की फिल्म ’ ट्यूजडेज एंड फ्राइडेज’ ( Tuesdays And Fridays ) से करेंगे डेब्यू
  • इसी फिल्म से एक्ट्रेस झटालेका मल्होत्रा ( Jhataleka Malhotra ) की भी बाॅलीवुड एंट्री

मुंबई। अभिनेत्री पूनम ढिल्लों ( Poonam Dhillon ) के बेटे अनमोल ठकेरिया ढिल्लों ( Anmol Thakeria Dhillon ) की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 19 फरवरी को रिलीज होगी। फिल्म का नाम ट्यूजडेज एंड फ्राइडेज ( Tuesdays and Fridays ) है, इसे संजय लीला भंसाली ( Sanjay Leela Bhansali ) ने बनाया है। तरणवीर सिंह द्वारा लिखित और निर्देशित 'ट्यूजडेज एंड फ्राइडेज' से नवोदित अभिनेत्री झटालेका मल्होत्रा ( Jhataleka Malhotra ) की बॉलीवुड की पहली फिल्म है।

यह भी पढ़ें : 10 साल छोटे अली गोनी के प्यार में मां सोनाली फोगाट, बेटी ने दिया ऐसा रिएक्शन

मुख्य जोड़ी की तस्वीर पोस्ट

भंसाली प्रोडक्शंस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर फिल्म के एक पोस्टर के साथ मुख्य जोड़ी की तस्वीर पोस्ट की। इसके कैप्शन में लिखा था, सदा खुशहाल, आपके दिल की धड़कनों को बढ़ाने, प्रस्तुत है ट्यूजडेज एंड फ्राइडेज।’ खबरों की मानें तो, अनमोल और झटालेका के किरदारों के नाम वरुण सिया होंगे।

मिस इंडिया 2014 नरअप रह चुकी हैं झटालेका

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी ट्विटर पर इन खबरों की पुष्टि करते हुए कहा, संजय लीला भंसाली दृ भूषण कुमार ने ट्यूजडेज एंड फ्राइडेज के लिए हाथ मिलाया। इसमें अनमोल ठकेरिया ढिल्लों और झटालेका हैं। गौरतलब है कि झटालेका माॅडल एवं ब्यूटी क्वीन हैं। वह फेमिना मिस इंडिया 2014 की रनरअप रह चुकी हैं। 2014 में ही झटालेका ने मिस इंटरनेशनल में भारत का प्रतिनिधित्व किया था। इस फिल्म में जोया मोरानी और निकी वालिया की भी प्रमुख भूमिकाएं हैं।

यह भी पढ़ें : इस फिल्मकार को भा गई थी नरेन्द्र चंचल की आवाज, पहले गाने से ही मचा दी थी बाॅलीवुड में धूम

सलमान और श्रीदेवी बनेंगे लीड एक्टर्स

रिपोर्ट्स के अनुसार, इस मूवी में सलमान खान ( Salman Khan ) और श्रीदेवी ( Sridevi ) को ट्रिब्यूट दिया जाएगा। अनमोल सलमान की फिल्म ’मैनें प्यार किया’ वाले लुक में नजर आएंगे। वहीं, झटलेका ’लम्हे’ फिल्म की श्रीदेवी के ड्रेसअप में दिखेंगी। इस बीच, संजय लीला भंसाली की आगामी निर्देशित गंगूबाई काठियावाड़ी, जिसमें आलिया भट्ट हैं, उसे लेकर काफी चर्चा हो रही है। फिल्म कथित तौर पर एक वेश्यालय की मालकिन और मातृप्रधान जीवन के इर्दगिर्द घूमती है।