scriptpoonam pandey cries hard in lock upp opens up on her period problem | दोस्त की इस हरकत से टूटा पूनम पांडे का दिल, देखें यह वीडियों | Patrika News

दोस्त की इस हरकत से टूटा पूनम पांडे का दिल, देखें यह वीडियों

कंगना रणौत के शो लॉक अप में उनके दोस्तों ने उनके साथ धोखा किया हैं। पूनम पांडे को उनके दोस्तों ने मिलकर बाहर कर दिया हैं। जिसके बाद वह फूट-फूटकर रोने लगीं और अपने हेल्थ इशू के बारे में बताने लगीं।

Updated: April 21, 2022 04:19:05 pm

कंगना रणौत के रियलिटी शो 'लॉक अप' में शुरुआती दिन से ही खूब ड्रामा देखने को मिल रहा हैं। कंटेस्टेंट्स ने खुद से ही अपने सीक्रेट का खुलासा किया हैं। जिसे सुन सभी लोग हैरान हो गए हैं। कंटेस्टेंट्स के बीच में खूब लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहा हैं। सभी कंटेस्टेंट्स अब अपना खेलता हुए दिख रहे हैं और एक दूसरे को आउट करके खुद की जगह फिनाले में बनाने की कोशिश में लग गए हैं।
poonam pandey cries hard in lock upp opens up on her period problem
poonam pandey cries hard in lock upp opens up on her period problem
शो में मुनव्वर की पूनम पांडे के साथ खास बॉडिंग देखने को मिलती है। लेकिन जब पूनम पांडे को यह पता चला की उन्हें उनका दोस्त मुनव्वर धोखा दे रहा हैं तो वह फूट-फूटकर रोने लगीं। दरअसल मुनव्वर, पूनम पांडे को फिनाले टास्क के दौरान शो से बाहर करने की प्लानिंग कर रहे थे। इस शो में पूनम पांडे का रिश्ता सायशा शिंदे, मुनव्वर और अंजलि के साथ काफी अच्छा बन गया था। लेकिन इन तीनों ने मिलकर पूनम पांडे को शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया।
बता दे कि उनके दोस्तो का कहना हैं कि वह खुद इस शो को छोड़कर बाहर जाना चाहती थी। इस दौरान उन्होंने बहुत कम योगदान भी दिया। इसके बाद पूनम भावुक हो गईं और फूट-फूटकर रोने लगीं। इस दौरान पूनम ने अपने हेल्थ इश्यू के बारे में भी बात की।पूनम पांडे कहती हैं कि वह कई दिनों से बीमार हैं। उन्हें पीरियड्स नहीं हुए हैं। इस वजह से वह पिछले टास्क के दौरान अपना सौ प्रतिशत नहीं दे पाईं।
आपको बता दे कि इसके बाद पूनम पांडे स्मोकिंग एरिया में जाकर फूट-फूटकर रोने लगीं। तब मुनव्वर ने प्रिंस नरूला से कहा कि पूनम झूठ बोल रही हैं, क्योंकि एक टास्क के दौरान पूनम ने उनसे कहा था कि उन्हें पीरियड्स थे तभी भी उन्होंने अपना बेस्ट दिया। बाद में उनके दोस्तों मुनव्वर, अंजलि और साएशा शिंदे ने मिलकर पूण्म पांडे को शो से बाहर करने का फैसला भी कर लिया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

1119 किलोमीटर लंबी 13 सड़कों पर पर्सनल कारों का नहीं लगेगा टोल टैक्सयहाँ बचपन से बच्ची को पाल-पोसकर बड़ा करता है पिता, जैसे हुई जवान बन जाता है पतिशुक्र का मेष राशि में गोचर 5 राशि वालों के लिए अपार 'धन लाभ' के बना रहा योगराजस्थान के 16 जिलों में बारिश-आंधी व ओलावृ​ष्टि का अलर्ट, 25 से नौतपाजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथइन बर्थ डेट वालों पर शनि देव की रहती है कृपा दृष्टि, धीरे-धीरे काफी धन कर लेते हैं इकट्ठा7 फुट लंबे भारतीय WWE स्टार Saurav Gurjar की ललकार, कहा- रिंग में मेरी दहाड़ काफीशुक्र देव की कृपा से इन दो राशियों के लोग लाइफ में खूब कमाते हैं पैसा, जीते हैं लग्जीरियस लाइफ

बड़ी खबरें

ज्ञानवापी केसः बहस पूरी, 1991 का वर्शिप एक्ट लागू होगा या नहीं, 24 को होगा फैसला, जानें सुनवाई से जुड़ी हर बातजम्मू और कश्मीर: आतंकियों के निशाने पर सुरक्षा बल, श्रीनगर में जारी किया गया रेड अलर्टजापान में पीएम मोदी का जोरदार स्वागत, टोक्यो में जापानी उद्योगपतियों से की मुलाकातऑक्सफैम ने कहा- कोविड महामारी ने हर 30 घंटे में बनाया एक नया अरबपति, गरीबी को लेकर जताया चौंकाने वाला अनुमानसंयुक्त राष्ट्र की चेतावनी: दुनिया के पास बचा सिर्फ 70 दिन का गेहूं, भारत पर दुनिया की नजरबिहार में पटरियों पर धरना-प्रदर्शन के चलते 23 ट्रेनें रद्द, 40 डायवर्ट की गईंये हमारा वादा है, ताइवान पर चीनी हमले का अमरीका देगा सैन्य जवाब: US President Joe Bidenश्रीलंकाई क्रिकेटर का फील्डिंग के दौरान अचानक सीने में उठा दर्द, मैदान से सीधे पहुंचे अस्पताल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.