scriptक्यों शत्रुघ्न सिन्हा ने नहीं की थी रीना रॉय से शादी ? पूनम सिन्हा ने किया इस बात का खुलासा | Poonam said Shatrughan dont want to marry girl whose loyal doubtful | Patrika News

क्यों शत्रुघ्न सिन्हा ने नहीं की थी रीना रॉय से शादी ? पूनम सिन्हा ने किया इस बात का खुलासा

Published: Aug 22, 2021 09:42:09 am

Submitted by:

Shalu Saini

 
एक इंटरव्यू में पूनम ने बताया था कि सच्चाई तो यह है कि रीना रॉय और शत्रुघ्न सिन्हा के रिश्ते को देखते हुए मैंने खुद ही अपने कदम पीछे कर लिए थे और शत्रु की जिंदगी का रास्ता रीना के लिए साफ कर दिया था। शत्रुघ्न सिन्हा कहते थे कि मैं ऐसी लड़की से शादी नहीं करना चाहते, जिसकी वफा पर वह विश्वास ना कर सकू और उसकी वफादारी पर शक हो।

sinha.jpg
बॉलीवुड सितारों के लिंकअर और ब्रेकअप की खबरें काफी आम है, इसके साथ ही आम है एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की खबरें, जो किसी ना किसी सेलेब्स की सुनने को आए दिन मिल जाती हैं। लेकिन इनमें से कुछ ऐसे सेलेब्स भी है जिनके एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की चर्चाएं आज भी होती है। इन सिलेब्स के आज बच्चे फिल्मों में डेब्यू कर चुके हैं और अच्छा खासा नाम कमा चुके हैं फिर भी कई साल पुराने अफेयर की खबरें आज भी सुर्खियां बटोर ही लेती है, जिसमें सबसे पहला नाम आता है शत्रुघ्न सिन्हा रीना राय के अफेयर का। करीबन 7 साल तक डेट करने के बावजूद शत्रुघ्न सिन्हा और रीना रॉय को शादी की मंजिल हासिल नहीं हो पाई।
वही शत्रुघ्न ने पूनम सिन्हा से शादी कर ली थी। रीना रॉय और शत्रुघ्न सिन्हा के अफेयर के बारे में बात करते हुए पूनम ने एक बार बताया था कि वह दोनों के बीच के रास्ते से हट गई थी और रीना के लिए शत्रुघ्न की जिंदगी का रास्ता साफ कर दिया था, लेकिन वह एक ऐसी लड़की से शादी नहीं करना चाहते थे जिसकी वफा पर शक हो। वहीं एक मैगजीन को दिए गए इंटरव्यू में पूनम ने बताया था कि सच्चाई तो यह है कि रीना रॉय और शत्रुघ्न सिन्हा के रिश्ते को देखते हुए मैंने खुद ही अपने कदम पीछे कर लिए थे और शत्रु की जिंदगी का रास्ता रीना के लिए साफ कर दिया था। शत्रुघ्न सिन्हा कहते थे कि मैं ऐसी लड़की से शादी नहीं करना चाहते, जिसकी वफा पर वह विश्वास ना कर सकू और उसकी वफादारी पर शक हो।
गौरतलब है कि शत्रुघ्न सिंह और पूनम सिंह की शादी होने के बाद रीना रॉय धीरे-धीरे करके शत्रुघ्न की जिंदगी में धुंधली पड़ने लगी। वहीं कुछ साल बाद इन दोनों के साथ होने की खबरों ने फिर से तूल पकड़ना शुरू कर दिया था जिसको लेकर पूनम ने कहा था कि मैं जानती थी हमारी शादी के बाद भी इन दोनों का रोमांस फिर से शुरू हो जाएगा। गौरतलब है कि कुछ समय बाद पाकिस्तान क्रिकेटर मोहसिन खान से रीना रॉय को प्यार हो गया और फिर उन दोनों ने शादी कर ली।
reena-roy.jpg
शादी के बाद रीना को यह एहसास हुआ कि वह पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान के साथ रह नहीं पाएंगे जिसके बाद दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया। बता दें कि मोहसिन और रीना की एक बच्ची भी है और बच्ची के जन्म के कुछ समय बाद ही दोनों अलग हो गए। लेकिन रीना को बच्चे की कस्टडी नहीं मिली। बच्चे की कस्टडी पाने के लिए रीना ने लंबी कानूनी लड़ाई लड़ाई, जिस दौरान शत्रुघ्न सिन्हा ने भी उनकी काफी मदद की थी। वहीं मोहसिन ने दूसरी शादी की तब जाकर रीना को अपनी बेटी की कस्टडी मिल गई। इंडिया वापस आने के बाद रीना ने अपनी बेटी का नाम जन्नत से सनम कर दिया, वही मोहसिन खान को लेकर एक इंटरव्यू में रीना ने बताया था कि सनम के पिता सनम से रोज बात करते हैं और सनम भी उनसे बहुत प्यार करते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो