प्रभास की फिल्म में दीपिका पादुकोण से ज्यादा होगी Amitabh Bachchan की फीस, हर उम्र की एक्ट्रेस के साथ काम करते हैं बिग बी

By: Neha Gupta
| Published: 10 Oct 2020, 10:29 PM IST
प्रभास की फिल्म में दीपिका पादुकोण से ज्यादा होगी Amitabh Bachchan की फीस, हर उम्र की एक्ट्रेस के साथ काम करते हैं बिग बी
Amitabh Bachchan fees more than Deepika Padukone in Nag Ashwin film

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जल्द ही प्रभास और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ नाग अश्विन की फिल्म में काम करते हुए नजर आएंगे। अब इस फिल्म के स्टार्स की फीस को लेकर चर्चा तेज हो गई है। मेकर्स दीपिका से भी ज्यादा फीस अमिताभ को दे सकते हैं।

नई दिल्ली | बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जितने एक्टिव सोशल मीडिया (Social Media) पर रहते हैं उतने ही सजग वो अपने काम के प्रति भी हैं। बिग बी की यही एक्टिवनेस उन्हें शानदार फिल्में दिलाती है। मेकर्स अमिताभ बच्चन के साथ काम करने के लिए लाइन लगाए रहते हैं लेकिन बिग बी के पास वक्त की कमी पड़ जाती है। हाल ही में वैजयंती मूवीज ने अपनी नई फिल्म की अनाउंसमेंट की जिसमें स्टारकास्ट का भी खुलासा किया गया था। अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म में प्रभास (Prabhas) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी नजर आएंगे। बड़े स्टार्स के साथ प्रोड्यूसर अश्विनी दत्त (Ashwini Dutt) के लिए ये उनका ड्रीम प्रोजेक्ट होने वाला है। ऐसे में अब इस फिल्म के स्टार्स की फीस पर भी चर्चा तेज हो गई है।

टैटू को लेकर आमिर खान की बेटी Ira Khan को यूजर्स ने किया ट्रोल, कहा- ये इस्लाम में पाप है

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमिताभ बच्चन फिल्म के लिए मोटी फीस (Amitabh Bachchan fees) लेने वाले हैं। मेकर्स उन्हें ज्यादा फीस देने को भी तैयार हैं। जाहिर है कि अमिताभ बच्चन को फिल्म में लेने के लिए मेकर्स उनकी कोई भी डिमांड अधूरी नहीं रखना चाहते हैं। खबरों के मुताबिक, दीपिका पादुकोण से भी ज्यादा फीस अमिताभ बच्चन को दी जाएगी। दीपिका ने इस फिल्म के लिए 12 करोड़ रुपये पर हामी भरी हैं तो वहीं अमिताभ बच्चन इससे कहीं ज्यादा फीस लेने वाले हैं। हालांकि फिल्म के मेकर्स की तरफ से इसपर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है।

वहीं फिल्म में अमिताभ बच्चन का किरदार भी अहम होने वाला है। जाहिर है कि बिग बी सीनियर एक्टर हैं तो उनके रोल के साथ पूरा न्याय किया जाएगा। डायरेक्टर नाग अश्विन इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। हालांकि अभी तक फिल्म का नाम और कहानी नहीं रिवील की गई है, सिर्फ स्टारकास्ट की अनाउंसमेंट की गई है।

Sushant Singh Rajput केस में वकील विकास सिंह ने अपनी गलती पर जताया अफसोस, एम्स के डॉक्टर को लेकर कही बड़ी बात

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर फिल्म के साथ जुड़ने की खुशी जताई थी। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा- मुझे बहुत खुशी है और मेरे लिए सम्मान की बात है कि मैं इस फिल्म से जुड़ रहा हूं। उन्होंने वैजयंती मूवीज को 50 साल पूरे करने की बधाई भी दी है।