Sushant Singh Rajput केस में वकील विकास सिंह ने अपनी गलती पर जताया अफसोस, एम्स के डॉक्टर को लेकर कही बड़ी बात

By: Neha Gupta
| Published: 10 Oct 2020, 08:40 PM IST
Sushant Singh Rajput केस में वकील विकास सिंह ने अपनी गलती पर जताया अफसोस, एम्स के डॉक्टर को लेकर कही बड़ी बात
Lawyer Vikas Singh on AIIMS doctor Sudhir Gupta

सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput case) में एम्स के डॉक्टर सुधीर गुप्ता को लेकर वकील विकास सिंह ने एक बार फिर सवाल उठाया है। साथ ही उन्होंने इसमें खुद की भी एक गलती मानी है।

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले (Sushant Singh Rajput Death case) में तीन जांच एंजेसियों द्वारा पड़ताल की जा रही है। लेकिन हर तरफ से कुछ भी हाथ नहीं लगा है। लगभग चार महीने बीत जाने के बावजूद ये केस अभी भी एक पहेली बना हुआ है। हाल ही में सामने आई एम्स की रिपोर्ट (AIIMS) ने सुशांत के परिवार और चाहने वालों को हैरान कर दिया। गौरतलब हो कि सुशांत की मौत को लेकर कई तरह की थ्यौरी सामने आती रही हैं। दिवंगत एक्टर का परिवार और उनके चाहने वाले सुशांत की मौत का कारण उनकी हत्या बताते रहे हैं। लेकिन सीबीआई (CBI) जांच और एम्स रिपोर्ट बिल्कुल इसके उलट सामने आई। सुशांत के परिवार ने सीबीआई से एम्स की डॉक्टरों नई टीम गठन करने की मांग की है। वहीं अब सुशांत के पारिवारिक वकील विकास सिंह (Vikas Singh) ने एक बार फिर कई सवाल उठाए हैं। जिसमें उन्होंने कुछ हैरान करने वाले जरूरी प्वाइंट्स रखे हैं।

हॉलीवुड स्टार Brad Pitt पर महिला ने शादी का झूठा वादा करने के साथ पैसे ऐंठने का लगाया आरोप

हाल ही में वकील वकीस सिंह ने रिपब्लिक टीवी से बातचीत में कहा कि वो एम्स की मेडिकल टीम के प्रमुख डॉ. सुधीर गुप्ता (Sudhir Gupta) की बात सुनकर हैरान हैं। उन्होंने कहा कि सुधीर गुप्ता की मुझसे जब फोन पर बात हुई थी तब उन्होंने सुशांत की मौत को हत्या बताया था। जब हमने एफआईआर रजिस्टर की थी उसके बाद डॉ. गुप्ता ने मुझे फोन किया था। मैंने उनसे कहा था कि मुझे मदद नहीं चाहिए बस सच जानना चाहते हैं। तब हमने मीतू द्वारा ली गई सुशांत की असली तस्वीरें भेजी थीं। जिसे देखने के बाद सुधीर गुप्ता ने कहा था कि सुशांत की मौत 200% गला दबाने से हुई है। विकास सिंह ने डॉ सुधीर गुप्ता की आवाज रिकॉर्ड ना करने का दुख जताया। उन्होंने कहा कि ऐसी मेरा आदत नहीं है हालांकि मुझे लगता है कि उस वक्त फोन रिकॉर्ड करना चाहिए था।

इसके अलावा विकास सिंह ने सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) से भी सख्ती से पूछताछ की जाने की बात कही है। उन्होंने कहा कि सिद्धार्थ पिठानी हमारे एफआईआर करने से पहले तक फेवर में था। हमसे बात कर रहा था। लेकिन जैसे ही सुशांत के परिवार ने एफआईआर करवाई उसका पूरा रुख बदल गया। रिया चक्रवर्ती को बचाने के लिए उसने चिट्ठी भी लिखी। वो जरूर कुछ जानता है। तभी उसने ऐसा किया।

बता दें कि इससे पहले विकास सिंह डॉक्टर सुधीर गुप्ता को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी इस बात का खुलासा कर चुके हैं। सुशांत का परिवार एम्स की रिपोर्ट से पूरी तरह से हैरान है। उनका मानना है कि सीधे तौर पर सुशांत की मौत को आत्महत्या कैसे कहा जा सकता है?