scriptफैमिली प्लानिंग पर प्रियंका चोपड़ा का आया जवाब, बोली भगवान की कृपा से…. | priyanka chopra share about family planning with nick jonas | Patrika News

फैमिली प्लानिंग पर प्रियंका चोपड़ा का आया जवाब, बोली भगवान की कृपा से….

locationनई दिल्लीPublished: Jan 14, 2022 02:43:55 pm

Submitted by:

Shivani Awasthi

अपने टैलेंट के दम पर सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड में भी अपने नाम का परचम लहरा रही प्रियंका चोपड़ा किसी की पहचान की मोहताज नहीं रही हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ ही साथ वे हॉलीवुड में भी अपनी पैठ बना चुकी हैं।

priyanka chopra

priyanka chopra

साल 2018 में निक जोनस से शादी करने के बाद प्रियंका चोपड़ा अलग ही कारणों से चर्चा में हैं। अब वे अपनी पति के साथ विदेश में ही रहती हैं और वहीं से दोनों ही इंडस्ट्री में काफी सक्रीय हैं। साल 2018 में शादी के बाद से ही उनको और निक जोनस को लेकर मीडिया में खबरें आती रहती हैं। हजारों अफवाहों के बीच भी आज दोनों एक दूसरे के साथ रह रहे हैं।
इतने बिजी शेड्यूल के बाद भी प्रियंका चोपड़ा अपनी फैमिली के लिए टाइम निकाल ही लेती हैं। निक के परिवार सहित वह अपनी मां मधु चोपड़ा के साथ वक्त बिताती नजर आती हैं। प्रियंका चोपड़ा के काम के साथ ही साथ उनकी फैमिली को लेकर भी चर्चा होती रहती है। अब प्रियंका चोपड़ा ने बच्चे और भविष्य को लेकर बात की है। प्रियंका ने हाल ही में वैनिटी फेयर मैगजीन के साथ बातचीत की है।
उन्होंने बताया कि वो और निक जोनस अपनी जिंदगी में बदलाव के लिए तैयार हैं और यह जब होगा तब होगा ही। दरअसल इंटरव्यू में उनसे पूछा गया कि क्या उनकी मां डॉ मधु चोपड़ा नानी बनने की उम्मीद कर रही हैं। प्रियंका ने जवाब दिया, ‘यह हमारे भविष्य का बहुत बड़ा हिस्सा है। भगवान की कृपा से जब यह होगा, तब होगा।
यह भी पढ़ेंः एक मच्छर को लेकर ट्रोल हो गईं दिव्यांका त्रिपाठी, एक्ट्रेस ने दिया जबरदस्त रिएक्शन

जब प्रियंका से पूछा गया कि वह और निक अपनी जिंदगी में बहुत व्यस्त रहते हैं तो अभिनेत्री ने चुटकी लेते हुए कहा, ‘नहीं हम प्रैक्टिस करने में बहुत बिजी नहीं रहते।‘ वह आगे कहती हैं, ‘मैं इसके लिए ओके हूं। हम दोनों ही इसके लिए ओके हैं।
यह भी पढ़ेंः सुजैन खान के साथ रिलेशन पर अर्सलान गोनी ने तोड़ी चुप्पी, कहा जब दो लोग खुश है तो…

आपको बता दें कि इससे पहले भी अपने एक इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा ने अपने बेबी प्लानिंग को लेकर बात की थी। वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका हाल ही में फिल्म ‘द मैट्रिक्स’ में नजर आईं। इसके बाद अब वे फरहान अख्तर की फिल्म जी ले जरा में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म एक मल्टी स्टारर फिल्म है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो