scriptpriyanka chopra share about family planning with nick jonas | फैमिली प्लानिंग पर प्रियंका चोपड़ा का आया जवाब, बोली भगवान की कृपा से.... | Patrika News

फैमिली प्लानिंग पर प्रियंका चोपड़ा का आया जवाब, बोली भगवान की कृपा से....

अपने टैलेंट के दम पर सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड में भी अपने नाम का परचम लहरा रही प्रियंका चोपड़ा किसी की पहचान की मोहताज नहीं रही हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ ही साथ वे हॉलीवुड में भी अपनी पैठ बना चुकी हैं।

नई दिल्ली

Published: January 14, 2022 02:43:55 pm

साल 2018 में निक जोनस से शादी करने के बाद प्रियंका चोपड़ा अलग ही कारणों से चर्चा में हैं। अब वे अपनी पति के साथ विदेश में ही रहती हैं और वहीं से दोनों ही इंडस्ट्री में काफी सक्रीय हैं। साल 2018 में शादी के बाद से ही उनको और निक जोनस को लेकर मीडिया में खबरें आती रहती हैं। हजारों अफवाहों के बीच भी आज दोनों एक दूसरे के साथ रह रहे हैं।
priyanka chopra
priyanka chopra
इतने बिजी शेड्यूल के बाद भी प्रियंका चोपड़ा अपनी फैमिली के लिए टाइम निकाल ही लेती हैं। निक के परिवार सहित वह अपनी मां मधु चोपड़ा के साथ वक्त बिताती नजर आती हैं। प्रियंका चोपड़ा के काम के साथ ही साथ उनकी फैमिली को लेकर भी चर्चा होती रहती है। अब प्रियंका चोपड़ा ने बच्चे और भविष्य को लेकर बात की है। प्रियंका ने हाल ही में वैनिटी फेयर मैगजीन के साथ बातचीत की है।
उन्होंने बताया कि वो और निक जोनस अपनी जिंदगी में बदलाव के लिए तैयार हैं और यह जब होगा तब होगा ही। दरअसल इंटरव्यू में उनसे पूछा गया कि क्या उनकी मां डॉ मधु चोपड़ा नानी बनने की उम्मीद कर रही हैं। प्रियंका ने जवाब दिया, ‘यह हमारे भविष्य का बहुत बड़ा हिस्सा है। भगवान की कृपा से जब यह होगा, तब होगा।
यह भी पढ़ेंः एक मच्छर को लेकर ट्रोल हो गईं दिव्यांका त्रिपाठी, एक्ट्रेस ने दिया जबरदस्त रिएक्शन

जब प्रियंका से पूछा गया कि वह और निक अपनी जिंदगी में बहुत व्यस्त रहते हैं तो अभिनेत्री ने चुटकी लेते हुए कहा, ‘नहीं हम प्रैक्टिस करने में बहुत बिजी नहीं रहते।‘ वह आगे कहती हैं, ‘मैं इसके लिए ओके हूं। हम दोनों ही इसके लिए ओके हैं।
यह भी पढ़ेंः सुजैन खान के साथ रिलेशन पर अर्सलान गोनी ने तोड़ी चुप्पी, कहा जब दो लोग खुश है तो...

आपको बता दें कि इससे पहले भी अपने एक इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा ने अपने बेबी प्लानिंग को लेकर बात की थी। वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका हाल ही में फिल्म ‘द मैट्रिक्स’ में नजर आईं। इसके बाद अब वे फरहान अख्तर की फिल्म जी ले जरा में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म एक मल्टी स्टारर फिल्म है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

Coronavirus: स्वास्थ्य मंत्रालय इन 6 राज्यों में कोविड स्थिति पर चिंतित, यहां तेजी से फैल रहा संक्रमणकेरल में तेजी से बढ़ रहा ओमिक्रॉन, 24 घंटे में 20% बढ़ी ऑक्‍सीजन बेड की मांगगणतंत्र दिवस से पहले बड़ा फैसला, इंडिया गेट पर नहीं अब यहां जलेगी ‘अमर जवान ज्योति’ की मशालबीजेपी सांसद ने कहा 'शराब औषधि समान, कम पीने से करती है औषधि का काम'अखिलेश यादव के कई राज सिद्धार्थनाथ सिंह ने खोले, सुन कर चौंक जाएंगेयूपी विधानसभा चुनाव 2022 के दूसरे चरण की 55 विधानसभा सीटों के लिए आज से होगा नामांकनWeather Forecast News Today Live Updates: दिल्ली सहित कई राज्यों में 3 दिन बारिश का अलर्ट, उत्तर भारत में पड़ेगी कड़ाके की ठंडलोकसभा अध्यक्ष बनने के बाद क्या बदला जीवन, जानिए स्पीकर ओम बिरला का रोचक जवाब
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.