scriptPriyanka Chopra ने शेयर की निक के साथ पहली डेट की तस्वीरें, बताई अपने दिल की बात | Priyanka Chopra shares first date photos with Nick | Patrika News

Priyanka Chopra ने शेयर की निक के साथ पहली डेट की तस्वीरें, बताई अपने दिल की बात

locationनई दिल्लीPublished: May 26, 2020 02:39:51 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

प्रियंका(Priyanka Chopra) ने अपनी डेट की पहली तस्वीर शेयर की
प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas)की फर्स्ट डेट के दो साल हुए पूरे

Priyanka Chopra shares first date photos

Priyanka Chopra shares first date photos

नई दिल्ली। बॉलीवुड में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) किसी पहचान की मोहताज नही है उन्होनें अपने खास अभिनय से बॉलीवुड में ही नही बल्कि हॉलिवुड में भी अपना लोहा मनवाया है। कुदरती खूबसूरती की धनी प्रियंका चोपड़ा ने जिस तरह से अपने नाम का ढंका चारों ओर पीटा है उसी तरह से उनके पति निक जोनस ने भी संगीत के हुनर से लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है। दोनो की जोड़ी को फैन्स बहुत पसंद करते हैं। दोनों अक्सर हर इंवेट पर एक साथ नजर आते है।

अभी हाल ही में दोनों ने(Priyanka shared memories from first date)एक दूसरे के लिए स्पेशल पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होनें एक खास दिन को याद किया है। दरअसल, प्रियंका और निक 2 साल पहले एक दूसरे से मिले थे और अपनी (Priyanka Chopra and Nick Jonas celebrate first date anniversary)डेट एनिवर्सरी को सेलिब्रेट करते हुए दोनों ने एक दूसरे के लिए सोशल मीडिया के जरिए स्पेशल संदेश देकर अपने मन की बात जाहिर की है।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस (Priyanka Chopra and Nick Jonas)दुनिया के पॉवर कपल के तौर पर जाने जाते हैं। इनकी जोड़ी को लोग काफी पसंद करते है भले ही प्रियंका अने पति निक से 11 साल बड़ी हो, लेकिन दोनो के बीच स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग है। विश्व सुंदरी प्रिंयका (Priyanka Chopra Nick Marriage)ने साल 2018 में निक के साथ शादी की थी दोनों की शादी साल 2018 में बेहद सुर्खियों में रही थी शादी से पहले दोनों ज्यादा समय से एक दूसरे को नहीं जानते थे। प्रियंका चोपड़ा ने अपनी लेटेस्ट पोस्ट में उस दिन को याद किया है जब दोनों ने साथ में पहली फोटो क्लिक की थी।

View this post on Instagram

Love you all. ❤️ @priyankachopra

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on

शेयर की गई तस्वीरे में प्रियंका काफी खूबसूरत स्टाइलिश लुक में नजर आ रही हैं। दोनों ने ही कैप पहन रखी है। प्रियंका ने तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- “दो साल पहले आज ही के दिन मैंने और निक ने पहली बार एक साथ फोटो क्लिक की थी। उस दिन के बाद से हर दिन तुम मेरे जीवन में ढेर सारी खुशियां और आनंद लेकर आए हो। मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं। अपने साथ मेरा जीवन अद्भुत बनाने के लिए निक जोनस आपका शुक्रिया. अभी हमें एक लंबा सफर तय करना है”।

View this post on Instagram

Expectation vs. Reality 📸- @divya_jyoti

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

निक ने भी शेयर की फोटो

निक जोनस ने भी प्रियंका चोपड़ा संग हैट लगाए हुए एक फोटो शेयर की है. उन्होंने अपनी पहली मुलाकात के दिनों की यादें ताजा करते हुए कैप्शन में लिखा है- “2 साल पहले एक खूबसूरत लड़की के साथ मैं पहली बार डेट पर गया था। ये 2 साल मेरे जीवन के सबसे शानदार पल रहे हैं। ये सोचना ही मुझे सुखद एहसासों से भर देता है कि मैं कितना सौभाग्यशाली हूं जो मुझे तुम्हारे साथ अपना सारा जीवन बिताना है। मैं तुमसे प्यार करता हूं। 2 साल मुबारकबाद”। बता दें कि लॉकडाउन में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस एक साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो