scriptप्रियंका चोपड़ा से लेकर ऐश्वर्या राय तक, इन एक्ट्रेसेस को उनके फैशन सेंस के लिए किया गया ट्रोल | priyanka chopra to aishwarya rai these celebs trolled for their outfit | Patrika News

प्रियंका चोपड़ा से लेकर ऐश्वर्या राय तक, इन एक्ट्रेसेस को उनके फैशन सेंस के लिए किया गया ट्रोल

locationनई दिल्लीPublished: Aug 30, 2021 08:06:41 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

बॉलीवुड में सेलेब्स का ट्रोल होना काफी आम है। आए दिन एक्टर्स किसी न किसी कारण ट्रोल होते रहते हैं। लेकिन कई एक्ट्रेसेस हैं, जिन्हें उनके ओवर मेकअप और अजीब पहनावे के लिए खूब ट्रोल किया गया।
 

celebs_over_makeup2.jpg

Bollywood celebs trolled for over makeup

नई दिल्ली। बॉलीवुड में सेलेब्स की लाइफ आसान नहीं होती है। किसी एक्टर से अगर कुछ भी ऊंच-नीच हो जाती है तो ट्रोलर्स को जैसे लाइसेंस मिल जाता है उन्हें ट्रोल करने का। सेलेब्स को कई मौकों पर ट्रोल किया जाता है। बॉलीवुड में कोई पार्टी होती है या इवेंट, इसमें सेलेब्स अपने फैशन सेंस से हर किसी को चौंका देते हैं। लेकिन बॉलीवुड में बहुत सी एक्ट्रेसेस को उनके ओवर मेकअप और अजीब पहनावे के लिए खूब ट्रोल किया गया। इस लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा से लेकर ऐश्वर्या राय का नाम भी शामिल है।
प्रियंका चोपड़ा
इस लिस्ट में सबसे ऊपर बॉलीवुड से लेकर इंटरनेशनल स्टार बन चुकीं प्रियंका चोपड़ा का नाम आता है। प्रियंका अक्सर अपने लुक को लेकर एक्सपैरिमेंट करती रहती हैं। लेकिन कई बार वह अपने ओवर मेकअप और फैशन सेंस के लिए ट्रोल हो जाती हैं। Grammys 2020 और MET Gala 2019 के लिए प्रियंका ने ऐसी ड्रेस पहनी कि उन्हें जकमर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा।
celebs_over_makeup.jpg
दीपिका पादुकोण
दीपिका पादुकोण जब भी किसी इवेंट में शामिल होती हैं तो हर किसी की नजर उनपर ही ठहर कर रह जाती है। अपनी पर्सनैलिटी से वह हर किसी को अपना दीवाना बना देती हैं। लेकिन कई बार दीपिका ने भी ऐसी ड्रेसिस पहनी कि सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया। एक्ट्रेस ने ग्राज़िया मिलेनियल अवार्ड्स 2019 के रेड कार्पेट पर ग्रीन कलर की बैलून ड्रेस में वॉक किया था। उनकी इस ड्रेस को कुछ लोगों ने ‘पेट घोभी’ और ‘टिड्डी ड्रेस’ तक का नाम दे दिया।
celebs_over_makeup1.jpg
ऐश्वर्या राय
बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की खूबसूरती का हर कोई दीवाना है। इंडियन हो या वेस्टर्न ऐश्वर्या हर आउटफिट में कहर ढाती हैं। वहीं, ऐश्वर्या राय बच्चन कांस फिल्म फेस्टिवल में अपनी ड्रेसिंग को लेकर खूब चर्चा में रहती हैं। लेकिन एक बार वह कांस में पर्पल कलर की लिपस्टिक लगाए हुए नजर आईं। बस फिर क्या था सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें वायरल होते ही लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया। ऐसे में ऐश ने एक बार कहा था, “मैं रेड कार्पेट पर चलते वक्त फैशन आलोचकों की भी कोई परवाह नहीं करती। मैं एंटरटेनमेंट वर्ल्ड का हिस्सा हूं।” यही वजह है कि ऐश अक्सर अपने लुक्स के साथ एक्सपैरीमेंट करती हैं।
celebs_over_makeup3.jpg
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो