निक जोनस के साथ बच्चों की प्लानिंग पर पहली बार बोलीं Priyanka Chopra, कहा-मैं भी बच्चे चाहती हूं

By: पवन राणा
| Published: 12 Jan 2021, 02:29 AM IST
निक जोनस के साथ बच्चों की प्लानिंग पर पहली बार बोलीं Priyanka Chopra, कहा-मैं भी बच्चे चाहती हूं
Priyanka Chopra and Nick Jonas

  • प्रियंका चोपड़ा ( Priyanka Chopra ) ने बच्चों की प्लानिंग पर पहली बार की खुलकर बात
  • पति निक जोनस ( Nick Jonas ) के साथ चाहती हैं खूब बच्चे
  • हाल ही में पूरी की 'टेक्स्ट फॉर यू' की शूटिंग

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ( Priyanka Chopra ) ने पहली बार अपने बच्चों पर प्लानिंग शेयर की है। उनका कहना है कि वह पति निक जोनस ( Nick Jonas ) के साथ इतने बच्चे चाहती हैं, जितने वह कर पाएं। हालांकि एक्ट्रेस ने यह साफ कर दिया कि इतने बच्चे भी नहीं कि खुद की एक क्रिकेट टीम बन जाए।

यह भी पढ़ें : सिंगर मीका सिंह ने पहले खुद की आंदोलनकारी किसानों की मदद, फिर फैंस से की ये अपील

'निक के साथ बहुत सारे बच्चे चाहती हूं'

प्रियंका ने कहा कोरोना महामारी ने मुझे और निक को एक ही तरह के शेड्यूल पर ला दिया। अन्यथा हम पूरे संसार में ट्रैवल करते हैं और हमारा शेड्यूल अलग रहता है। मैं अपने पति के साथ समय बिताकर कृतज्ञ हूं। उन्होंने एक विदेशी पत्रिका से कहा कि वह निक के साथ बहुत सारे बच्चे चाहती हैं, लेकिन एक क्रिकेट टीम बन जाए, इतने भी नहीं चाहती।

'उम्र से दोनों को कोई परेशानी नहीं'
निक और प्रियंका की उम्र में 10 साल का अंतर है। इस पर एक्ट्रेस ने बताया कि दोनों को इससे परेशानी नहीं थी। निक पानी में मछली की तरह भारत गया था। एक नॉर्मल कपल की तरह, आपको एक-दूसरे की आदतों और पसंद को समझना होगा। उनके अनुसार, यह रिश्ते में आने वाली बाधाओं को जानने की कोशिश करने से ज्यादा एक साहसिक कार्य है, इसलिए यह वास्तव में कठिन नहीं था।

निक को पसंद बड़ी उम्र की महिलाएं
एक इंटरव्यू में निक जोनस ने कहा था कि उन्हें उनसे बड़ी उम्र की महिलाओं से डेटिंग करना पसंद है। प्रियंका से शादी से पहले भी वह एक बड़ी उम्र की महिला के साथ डेटिंग कर रहे थे। शायद उनकी इसी पसंद के चलते उन्होंने अपने से बड़ी उम्र की प्रियंका से शादी की।

यह भी पढ़ें : डेढ़ साल बाद फिर वायरल हुई ’जेसीबी की खुदाई’, Sunny Leone से है नाता

प्रियंका ने हाल ही में लंदन में 'टेक्स्ट फॉर यू' फ़िल्म की शूटिंग पूरी की है, जिसकी जानकारी सोशल मीडिया के ज़रिए उन्होंने दी। जेम्स स्ट्रॉस निर्देशित यह फिल्म जर्मन भाषा की ‘एसएमएस फर डिच’ से प्रेरित है। इससे पहले प्रियंका की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' आई थी, जिसमें फरहान अख्तर और जायरा वसीम भी लीड रोल में थे। पिछले साल एक्ट्रेस ने अमेजन के साथ एक बड़ा प्रोजेक्ट साइन किया था।