Priyanka Chopra भी हो चुकी हैं Nepotism का शिकार, फिल्म से कर दिया था बाहर

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 30 Jun 2020, 03:27 PM IST
Priyanka Chopra भी हो चुकी हैं Nepotism का शिकार, फिल्म से कर दिया था बाहर
Priyanka Chopra Talk About Nepotism In Bollywood

  • सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद बॉलीवुड में छिड़ी एक नई जंग
  • प्रियंका चोपड़ा (Priyanka On Nepotism)ने परिवारवाद को लेकर किया खुलासा

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से बॉलीवुड में एक नई जंग छिड़ी हुई है जो सुशांत की मौत का कारण भी बन रहा है। क्योंकि फिल्मी दुनिया में कई सालों से पल रहा परिवारवाद (Nepotism) अब आउटसाइडर के लिए बड़ा सवाल बन चुका है।सुशांत सिंह राजपूत की मौत(Nepotism In Bollywood) के बाद से ही उनके फैंस भाई-भतीजावाद का बहिष्कार करने के लिए एक जुट खड़े होकर इसके विरोध में आवाज उठा रहे हैं। इनके सपोर्ट में (Priyanka On Nepotism)अब बॉलीवुड के कई कलाकारों ने भी (Nepotism) को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं, साथ ही अपने साथ हुई घटनाओं को भी उजागर किया है।

हाल ही में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Talk About Nepotism In Bollywood) ने परिवारवाद को लेकर खुलसा करते हुए कहा कि मै भी इस परिवारवाद का शिकार हो चुकी हूं, जिसके चलते मुझे एक फिल्म से बाहर कर दिया गया था। जिसे लेकर वह काफी रोई भी थीं।

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Statement On Nepotism) ने सुशांत की मौत के बाद एक इंटरव्यू में परिवारवाद को लेकर बताया, "कि फिल्म की इस रंगीन दुनिया में हर तरह की चीजें वहां मौजूद हैं। यहां पर आने के बाद हर स्टार की अपनी व्यक्तिगत यात्रा शुरू हो जाती है। मेरे समय में, मैंने काफी कुछ झेला है। मैं एक फिल्म से बाहर कर दी गई थी, क्योंकि निर्माता ने मुझे फिल्म से निकालकर किसी खास पर्सन के लिए जगह बनाने की सिफारिश की थी। जिसके चलते मैं रोई थी लेकिन कला मेरे रग रग में बसी थी जिसके चलते मै आगे बढ़ गई थी। आखिरकार जो लोग सफलता की कहानियों के लिए होते हैं, वे सभी बाधाओं के बावजूद भी बन जाते हैं। फिर चाहे मेरी कहानी हो या फिर सुशांत की"

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra films) बॉलीवुड भर नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी अपने अभिनय का डंका बजा चुकी हैं। प्रियंका की आखिरी मूवी “द स्काइ इज पिंक” थी इस फिल्म में वे फरहान अख्तर, जायरा वसीम और रोहित शराफ के साथ सिल्व स्क्रीन को शेयर किया था। वैसे यही वो फिल्म है जिसमें अभिनय करके प्रियंका ने 3 साल के लंबे अंतराल के बाद बॉलीवुड में कमबैक किया था। आने वाले समय में प्रियंका चोपड़ा की फिल्म “द व्हाइट टाइगर” नेटफ्लिक्स पर जल्द ही आने वाली है। फिल्म में प्रियंका राजकुमार राव के साथ मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी।