ट्विंकल खन्ना ने प्रियंका की वजह से अक्षय को मारा था जोरदार थप्पड़, घटना के बाद एक्टर ने कर दिया था बड़ा ऐलान

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 23 Apr 2020, 09:38 AM IST
ट्विंकल खन्ना ने प्रियंका की वजह से अक्षय को मारा था जोरदार थप्पड़, घटना के बाद एक्टर ने कर दिया था बड़ा ऐलान

  • बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार का था प्रियंका के साथ अफेयर
  • अक्षय कुमार ने की थी ट्विंकल खन्ना से शादी

नई दिल्ली। बॉलीवुड में यदि एक्टर-एक्ट्रेस के बीच अफेयर की खबरें ना सुनने के मिले, तो मीडिया के लिए इनकी कहानी अधुरी सी लगती है। लेकिन इस इंडस्ट्री में फिल्में कम अफेयर्स की खबरे ज्यादा ही सुर्खियां बटोरती है। इसी तरह से खतरों के खिलाड़ी अक्षय कुमार की कहानियां भी उनकी लवस्टोरी को लेकर काफी मशहूर हुआ करती थीं। ट्विंकल खन्ना को अपने दिल की रानी बनाने से पहले इनके दिल में एक नही बल्कि कई अभिनेत्रियों का राज हुआ करता था। इतना ही नही इनका नाम प्रियंका चोपड़ा के साथ भी जुड़ चुका है।

दरअसल, प्रियंका और अक्षय के बीच नज़दिकीयां 2003 में बनी फिल्म अंदाज के सेट से शुरू हुई थी। उस वक्त प्रियंका की फिल्म इंडस्ट्री में नई नई एंट्री ही हुई थी। और वो भी अक्षय को पसंद करने लगी थी फिर क्या था एक्टर ने यह मौका अपने हाथ से जाने नहीं दिया। ऑनस्क्रीन के साथ-साथ ऑफस्क्रीन दोनों का रोमांस चलने लगा।

जब ट्विंकल ने मारा अक्षय को थप्पड़

धीरे-धीरे दोनों के अफेयर की खबरें मीडिया कर पंहुची। और इसके बाद अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना तक यह बात पहुंच गई। फिर क्या था भारी गुस्से के साथ ट्विंकल अक्षय के पास पहुंच गई। उस वक्त अक्षय गोवा में प्रियंका के साथ अपनी अगली फिल्म 'मुझसे शादी करोगी' की शूटिंग कर रहे थे। ट्विंकल के सेट पर पहुंचते ही दोनों में झगड़ा शुरू हो गया।

अक्षय ने प्रियंका के साथ काम करने से कर दिया मना

कहा जाता है कि जिस दौरान अक्षय और ट्विंकल के बीच झगड़ा हो रहा था वहां उस फिल्म की पूरी टीम मौजूद थी। ट्विंकल काफी गुस्से में थी,और अक्षय ट्विंकल को काफी शांत करवाने की कोशिश कर रहे थे लेकिन बात इतनी बढ़ गई थी कि गुस्से में आकर ट्विंकल ने अक्षय को थप्पड़ तक जड़ दिया। इसके बाद अक्षय ट्विंकल को लेकर वहां से चले गए। इस घटना के बाद अक्षय ने ऐलान कर दिया कि वह भविष्य में प्रियंका चोपड़ा के साथ कभी कोई फिल्म नहीं करेंगे।

Akshay Kumar Priyanka Chopra