Sushant Singh Rajput के हमशक्ल Sachin Tiwari पर लगा धोखा देने का आरोप, फिल्म रिलीज़ से ही पहले ही फंसी कानूनी पछड़े में

By: Shweta Dhobhal
| Published: 27 Aug 2020, 03:59 PM IST
Sushant Singh Rajput के हमशक्ल Sachin Tiwari पर लगा धोखा देने का आरोप, फिल्म रिलीज़ से ही पहले ही फंसी कानूनी पछड़े में
Producer And Director Of The Film Sent A Legal Notice To Sachin Tiwari

दिवंगत अभिनेता Sushant Singh Rajput की मौत पर बन रही फिल्म 'Suicide Aur Murder' के अभिनेता Sachin Tiwari को प्रोड्यूसर और डायरेक्टर ने धोखा देने के आरोप में लीगल नोटिस भेजा है। इस बात को एक महीना हो गया है लेकिन अभी तक अभिनेता की तरफ से किसी भी तरह की प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता Sushant Singh Rajput केस पर पूरी देश की नज़र टिकी हुई हैं। रोज़ाना केस में कई बड़े खुलासे होते जा रहे हैं। CBI सुशांत केस में टूटी हुई कड़ियों को जोड़कर जल्द से जल्द नतीजे पर पहुंचना चाहती है। वहीं सोशल मीडिया पर सुशांत के जाने का गम आज भी देखने को मिल रहा है। उनके चाहने वाले लगातार उनके लिए इमोशनल पोस्ट शेयर कर रहे हैं। सुशांत की मौत के बाद उनके उनको लकर एक फिल्म भी बनाई जा रही थी। जिसका टाइटल रखा गया था 'Suicide Aur Murder'। इस फिल्म में सुशांत के हमशक्ल Sachin Tiwari को कास्ट किया गया था। अब फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर समाने आ रही है। जिसमें बताया जा रहा है कि सुशांत पर बनने वाली इस फिल्म पर भी कानूनी तलवार झूलती हुई नज़र आ रही है।

 

प्रोड्यूसर Marut Singh संग मिलकर Director Sanoj Mishra बना रहे हैं। जिनके पास अब फिल्म को लेकर एक लीगल नोटिस आ गया है। उन्होंने बताया Sachin Tiwari को फिल्म 'Shashank' के लिए साइन किया गया था। जो कि सुशांत और नेपोटिज्म पर आधारित थी। वहीं अब यह बात सामने आ रही है कि Sachin यह कहानी किसी और प्रड्यूसर को सुना दी है। जिसके चलते उन्होंने Sachin को लीगल नोटिस भेजा है। इस बात को एक महीना हो गया है, लेकिन अभी तक उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं आया है। यहां तक अभिनेता ने प्रोड्यूसर और डायरेक्टर के फोन तक उठाने बंद कर दिए हैं।

फिल्म Suicide Aur Murder बनाने वाले प्रोड्यूसर और डायरेक्टर ने दूसरे प्रोड्यूसर का नाम तो नहीं बताया है। उन्होंने इस फिल्म के बारें में बात करते हुए बताया कि जब सुशांत की मौत हुई बॉलीवुड में नेपोटिज्म का मुद्दा गरमाने लगा। तब उन्होंने इस फिल्म को बनाने का प्लान किया। जिसके बाद उन्होंने सचिन से उन्होंने संपर्क किया और उनके फिल्म को लेकर बात की। उन्होंने कहा कि 'सचिन ने उन्हें धोखा दिया है। साथ ही उन्होंने बताया कि 'Shashank' एक ऐसे लड़के की कहानी है जो एक छोटे से शहर से आता है और जिंदगी में आगे बढ़ने के लिए खूब संघर्ष करता है। उन्होंने यह बी बताया कि इस फिल्म में प्रोड्यूसर के रोल में Aarya Babbar को फाइनल किया गया है।

 

 

Show More