कनिका कपूर के बाद बॉलीवुड में एक और कोरोना पॉजिटिव, शाहरुख खान के बेहद करीब, पूरी इंडस्ट्री सदमे में

By: Shaitan Prajapat
| Published: 06 Apr 2020, 12:38 PM IST
कनिका कपूर के बाद बॉलीवुड में एक और कोरोना पॉजिटिव, शाहरुख खान के बेहद करीब, पूरी इंडस्ट्री सदमे में
Shaza Morani

ये जुहू का पहला कोरोना पॉजिटिव मामला बताया जा रहा है जिसके चलते पूरे इलाके में तनाव देखने को मिल रहा है।

महामारी कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के बाद 'चेन्नई एक्सप्रेस' के प्रोड्यूसर करीम मोरानी की बेटी शजा मोरानी को कोरोना वायरस हो गया है। पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद शजा को नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। करीम अपने पूरे परिवार के साथ मुंबई के जुहू इलाके में रहते हैं जहां और भी कई सारे बॉलीवुड सितारों का ठिकाना है।

Shaza Morani

ये जुहू का पहला कोरोना पॉजिटिव मामला बताया जा रहा है जिसके चलते पूरे इलाके में तनाव देखने को मिल रहा है। उन्होंने कहा कि शजा ना ही कहीं बाहर गईं और ना ही विदेश से आए किसी व्यक्ति के संपर्क में आईं। ऐसे में पूरा परिवार हैरान है कि आखिर उन्हें ये संक्रमण हुआ कैसे।' इस समय पूरी बिल्डिंग को लॉकडाउन कर दिया गया है। शजा के परिवार के 9 सदस्यों का भी अब कोरोना टेस्ट करवाया जाएगा।

Shaza Morani

आपको बता दें कि करीम मोरानी बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों से जुड़ चुके हैं। उन्होंने शाहरुख खान की 'चेन्नई एक्सप्रेस' के अलावा 'दिलवाले', 'दम', 'हैपी न्यू इयर' जैसी बड़ी फिल्मों को प्रोड्यूस किया है। बताया जाता है वो शाहरुख खान के बेहद करीबी हैं। वहीं उनकी बेटी शजा मोरानी ने हैप्पी न्यू ईयर में असिस्टेंट डायरेक्टर की भूमिका अदा की है।