scriptलव मैरिज के 6 साल बाद पत्नी Komal Vohra से तलाक लेंगे Raftaar, ऐसी थी दोनों की लव स्टोरी | Raftaar Divorce Wife Komal Vohra After 6 Years Of Marriage | Patrika News
बॉलीवुड

लव मैरिज के 6 साल बाद पत्नी Komal Vohra से तलाक लेंगे Raftaar, ऐसी थी दोनों की लव स्टोरी

पंजाबी सिंगर और रैपर रफ़्तार (Raftaar) इन दिनों अपने तलाक के फैसले को लेकर सुर्खियों में छा गए हैं. खबर आ रही है कि शादी के 6 साल बाद रफ्तार अपनी पत्नी कोमल वोहरा (Komal Vohra) से तलाक ले रहे हैं.

Jun 24, 2022 / 01:20 pm

Vandana Saini

लव मैरिज के 6 साल बाद पत्नी Komal Vohra से तलाक लेंगे Raftaar

लव मैरिज के 6 साल बाद पत्नी Komal Vohra से तलाक लेंगे Raftaar

पंजाबी सिंगर और रैपर रफ़्तार (Raftaar) वैसे तो अपने गानों को लेकर अपने फैंस के बीच छाए रहते हैं, लेकिन इन दिनों वो अपने तलाक को लेकर सुर्खियों में छा गए हैं. उनके फैंस इस खबर के सामने आने के बाद काफी उदास नजर आ रहे हैं. दरअसल, रफ़्तार शादी के 6 साल बाद रफ्तार अपनी पत्नी कोमल वोहरा (Komal Vohra) से तलाक ले रहे हैं. खास बात ये है कि दोनों ने लव मैरिज की थी, जिसके बाद अब दोनों ने अलग होने का फैसला कर अपने फैंस को चौंका दिया है.
रफ्तार का असली नाम दिलिन नायर (Dilin Nair) है और उन्होंने 6 साल पहले कोमल वोहरा से शादी की थी. वहीं अब दोनों ने अपने रिश्ते को विराम देने का फैसला लेते हुए तलाक के लिए अर्जी दी है. खबरों की मानें तो रफ्तार पिछले लंबे वक्त से अपनी पत्नी से दूरी बनाए हुए थे. दोनों एक दूसरे से अलग रह रहे थे.

साल 2020 में उन्होंने तलाक के लिए अर्जी दी थी, लेकिन कोरोना महामारी के चलते उनकी अर्जी पर सुनवाई को लेकर देरी हो गई थी. सामने आ रही खबरों की माने तो वो 6 अक्टूबर को तलाक के पेपर पर साइन करेंगे. साथ ही दोनों ने इस खबर की पुष्टी एक दूसरे सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर और शादी की तस्वीरें डिलीट करके कर दी हैं, जिससे उनके फैंस काफी निराश हैं.
यह भी पढ़ें

Shah Rukh Khan और Nayanthara की फिल्म ‘जवान’ में होगी Deepika Padukone की एंट्री? निभाएंगी ये बड़ा रोल

https://twitter.com/hashtag/raftaar?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/punjabi?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि रफ्तार और कोमल दोनों ने साल 2016 के दिसंबर में एक दूसरे से शादी की थी. बताया जाता है कि दोनों की ये लव मैरिज थी. दोनों एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे थे. दोनों के रिश्तों की शुरुआत दोस्ती से शुरू हुई थी, जिसके बाद दोनों के बीच प्यार बढ़ा और दोनों ने मिलना-जुलना शुरू किया.

5 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 2016 में दोनों ने शादी कर ली. रफ्तार ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर अपनी शादी का ऐलान किया था. रफ्तार ने अपनी शादी की तसवीरें पोस्ट कर लिखा था कि ‘मेरी आत्मा से शादी की’. बता दें कि कोमल अभिनेता करण और कुणाल वोहरा की बहन हैं.

Home / Entertainment / Bollywood / लव मैरिज के 6 साल बाद पत्नी Komal Vohra से तलाक लेंगे Raftaar, ऐसी थी दोनों की लव स्टोरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो