scriptRaj Kundra: राज कुंद्रा ने खोला राज, फिल्म UT69 पर बोले- शिल्पा अब मेरे साथ काम नहीं करेंगी, क्योंकि… | raj kundra on shilpa shetty acting he will not work with me | Patrika News
बॉलीवुड

Raj Kundra: राज कुंद्रा ने खोला राज, फिल्म UT69 पर बोले- शिल्पा अब मेरे साथ काम नहीं करेंगी, क्योंकि…

Raj Kundra New Movie: शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा अपनी पहली फिल्म ‘UT69’ से बॉलीवु़ड में डेब्यू करने जा रहे हैं प्रमोशन के दैरान उन्होंने कई चौंकाने वाले खुलासा किया है।

Oct 27, 2023 / 01:47 pm

Priyanka Dagar

raj_kundra_on_shilpa_shetty.jpg

राज कुंद्रा की फिल्म UT69 बॉक्स ऑफिस पर 3 नवंबर को रिलीज होगी

Raj Kundra: राज कुंद्रा (Raj Kundra) की फिल्म UT69 जल्द 3 नवंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने जा रही है इस फिल्म में वह अहम किरदार में नजर आएंगे। फिल्म को ट्रेलर जैसे ही रिलीज हुआ, फैंस में फिल्म को देखने का उत्साह बढ़ गया है, वहीं, इन दिनों राज कुंद्रा अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं इसी बीच उनका एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है इसमें जब उनसे पत्नी शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के साथ काम करने को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने काफी मजेदार जवाब दिया, जो हर कोई सुनकर हैरान रह गया।
राज कुंद्रा ने बताया-क्यों पत्नी नहीं करेंगी उनके साथ काम (Raj Kundra Upcoming Movie UT69)
राज कुंद्र से जब पूछा गया कि वह शिल्पा शेट्टी के साथ फिल्म कब कर रहे है तो उन्होंने कहा, ‘मैं एक न्यूकमर हूं। ये बड़े एक्टर और ये ए-लिस्ट एक्टर मेरे साथ काम नहीं करेंगे।’ उन्होंने आगे बताया कि उन्हें हमेशा से हिंदी फिल्मे बेहद पसंद थी वह पंजाबी परिवार से हैं और उन्होंने हिंदी फिल्मों से ही अपनी हिंदी को बेहतर बनाया है।
राज ने इस एक्ट्रेस को भी दिखाया अपनी फिल्म का ट्रेलर (UT69 Trailer)
एक खुलासा करते हुए राज कुंद्रा ने बताया कि जब वह 18 साल के थे तब उन्होंने पद्मिनी कोल्हापुरे एक्टिंग स्कूल में भी पढ़ाई की थी और इसी वजह से उन्होंने अपकमिंग फिल्म UT69 का ट्रेलर पद्मिनी कोल्हापुरे को भी दिखाया जिससे एक्ट्रेस काफी खुश हुई और उन्होंने राज कुंद्री की एक्टिंग की तारीफ भी की।
बता दें कि UT69 की कहानी राज कुंद्रा के आर्थर रोड जेल में बिताए 63 दिनों पर आधरित है, इसका डायरेक्टर शाहनवाज अली ने किया है, यह फिल्म राज कुंद्रा के ‘एडल्ट फिल्म स्कैंडल’ पर हुई गिरफ्तारी की कहानी भी बताती है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Raj Kundra: राज कुंद्रा ने खोला राज, फिल्म UT69 पर बोले- शिल्पा अब मेरे साथ काम नहीं करेंगी, क्योंकि…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो