scriptइस अभिनेता की पत्नी को 11 साल बाद मां बनने का मिला सुख, इंस्टाग्राम पर जाहिर की खुशी | Rajesh Khattar welcomes baby boy with wife Vandana Sajnani. | Patrika News

इस अभिनेता की पत्नी को 11 साल बाद मां बनने का मिला सुख, इंस्टाग्राम पर जाहिर की खुशी

locationनई दिल्लीPublished: Sep 08, 2019 11:34:41 am

Submitted by:

Vivhav Shukla

एक्टर राजेश खट्टर की पत्नी वंदना सजनानी शादी के 11 साल बाद मां बनी हैं।
राजेश खट्टर, ‘धड़क’ फिल्म से डेब्यू करने वाले बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर के भी पिता हैं।

rajesh_khattar_wife_vandana_sajnani_.jpg
नई दिल्ली। किसी औरत के लिए मातृत्व का सुख प्राप्त करना भगवान का सबसे बड़ा आशीर्वाद माना जाता है। कुछ लोगों के लिए यह आसान होता है, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें अपने इस सपने को साकार करने के लिए कई सालों तक इंतजार करना पड़ता है।
ऐसा ही कुछ हुआ बॉलीवुड अभिनेता, राजेश खट्टर (जो शाहिद कपूर के सौतेले पिता और ईशान खट्टर के पिता हैं) और उनकी पत्नी वंदना सजनी खट्टर के साथ। दरअसल, 24 अगस्त, 2019 को, राजेश और उनकी पत्नी, वंदना को ग्यारह साल की कोशिश के बाद माता-पिता बनने का सुख प्राप्त हुआ है। इसके बाद 6 सितंबर, 2019 को वंदना ने इंस्टाग्राम पर अपने बच्चे के साथ तस्वीरें पोस्ट कीं और 11 साल के अपने लंबे सफर के बारे में खुलकर बताया।
rajesh_khattar_wife_vandana
वंदना ने लिखा, “11 साल तक कभी हार नहीं मानी। कड़ी तपस्या के साथ हर संभव कोशिश की। और आखिरकार, भगवान ने मेरी सुन ली। विश्वास चट्टानों को भी हिला सकता है! कृपया, विश्वास बनाए रखें। उन सभी संघर्षों और कठिनाइयों के बाद जो परमेश्वर आपके साथ परीक्षण करता है, याद रखें कि वह आपसे प्यार करता है। स्वागत है शिशु वनराज खट्टर। हमारे छोटे कृष्ण। आप सभी की सभी दुआओं और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद।”
राजेश खट्टर ने 11 साल पहले वंदना सजनानी से शादी की थी लेकिन इतने साल तक वो पेरेंट्स नहीं बन सके थे। अब शादी के 11 साल बाद उनके घर किलकारी गूंजी है। उनके बेटे का जन्म 3 महीने पहले हुआ था लेकिन उन्होंने इस खबर को सामने नहीं आने दिया क्योंकि उनका बेटा लंबे समय तक अस्पताल में था। हाल ही में उन्होंने अपने बेटे के साथ पहली जन्माष्टमी सेलिब्रेट की जिसे लेकर वो बेहद खुश हैं। उन्होंने अपने बेटे का नाम वनराज कृष्ण रखा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो