script

धर्मेंद्र की चुपके चुपके के रीमेक में काम को लेकर राजकुमार राव ने किया ये बड़ा खुलासा

Published: Oct 15, 2019 04:24:37 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

Rajkumar rao : राजकुमार- चुपके चुपके रीमेक होगी बड़ी रिसपॉन्सबिलिटी
धर्मेंद्र का रोल प्ले करेंगे राजकुमार

lsquo_gujarati_businessman_rsquo.jpg
नई दिल्ली। राजकुमार राव बॉलीवुड के ऐसे एक्टर हैं जो हर तरह के किरदार बड़ी ही आसानी से कर लेते हैं । आजकल वो अपनी अपकमिंग फिल्म मेड इन चाइना के प्रोमोशन में बिज़ी हैं । कुछ दिनों पहले ये बात सामने आई थी की राजकुमार राव 1975 में आई ‘चुपके चुपके’ के रीमेक में काम करने वाले हैं जो उनके करियर की बेहतरीन फिल्मों में से एक साबित हो सकती है ।
1975 में आई धर्मेंद्र की सुपरहिट फिल्म ‘चुपके चुपके’ का रीमेक बनने जा रहा है जिसमें राजकुमार राव लीड रोल में नज़र आएंगे । एक इंटरटेनमेंट वेबसाइट से बातचीत में राजकुमार राव ने बताया की ‘चुपके चुपके’ के रीमेक में वो डॉक्टर परिमल त्रिपाठी का रोल प्ले करेंगे । उन्होंने बताया, “ये बहुत बड़ी रिसपॉन्सबिलिटी होगी । स्क्रीप्ट पर काम चल रहा है । डायरेक्टर ऋषिकेश मुखर्जी जैसे स्टैंडर्ड तक तो हम नहीं पहुंच पाएंगे लेकिन पूरी कोशिश करेंगे की अपना बेस्ट दें”
बता दें की डॉक्टर परिमल त्रिपाठी के रोल को ओरिजिनल फिल्म में धर्मेंद्र ने प्ले किया था । डायरेक्टर ऋषिकेश मुखर्जी की इस में धर्मेंद्र के अलावा अमिताभ बच्चन, शर्मिला टैगोर, जया भादुड़ी और असरानी भी अहम रोल में थे । ये एक कॉमिक फिल्म थी । धर्मेंद्र के अपोजिट शर्मिला टैगोर थीं । राजकुमार राव के अलावा अभी इस फिल्म के लिए किसी और स्टार का नाम सामने नहीं आया है ।
फिलहाल दिवाली पर रिलीज़ होने वाली फिल्म ‘मेड इन चाइना’ का राजकुमार बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं । इसकी वजह ये है की दिवाली पर दो और बड़ी फिल्में लाइन में हैं । अक्षय कुमार की ‘हाउसफुल 4’ और तापसी व भूमि की ‘सांड की आंख’ । तीनों फिल्मों की टक्कर जबरदस्त हैं । दर्शकों को कौन सी फिल्म लुभाती है ये देखने वाली होगी ।

ट्रेंडिंग वीडियो