scriptRajkummar Rao Deletes Mirror Photo of Wife Patralekhaa After troll | पत्नी पत्रलेखा के साथ राजकुमार राव ने शेयर कि तस्वीर, लोग लेने लगे मजे तो डिलीट कर दी पोस्ट | Patrika News

पत्नी पत्रलेखा के साथ राजकुमार राव ने शेयर कि तस्वीर, लोग लेने लगे मजे तो डिलीट कर दी पोस्ट

एक्टर राजकुमार राव और पत्रलेखावबॉलीवुड इडंस्ट्री के पॉपुलर कपल्स में से एक हैं। दोनों सोशल मीडिया पर अक्सर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में राजकुमार ने पत्नी पत्रलेखा के साथ अपनी ऐसी फोटो पोस्ट कर दी थी जिसका लोगों ने जमकर मजाक उड़ाया।

Published: January 27, 2022 04:39:49 pm

बीते साल बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव ने गर्लफ्रेंड पत्रलेखा से करीब 11 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी की थी। दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और दिन कोजी फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। राजकुमार ने बुधवार को पत्रलेखा की एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उनका पोज देखकर फैंस चौंक गए थे।
पत्नी पत्रलेखा के साथ राजकुमार राव ने शेयर कि तस्वीर, लोग लेने लगे मजे तो डिलीट कर दी पोस्ट
पत्नी पत्रलेखा के साथ राजकुमार राव ने शेयर कि तस्वीर, लोग लेने लगे मजे तो डिलीट कर दी पोस्ट
दरअसल, मामला ये है कि राजकुमार ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की थी जिसमें वह पत्नी पत्रलेखा के साथ नजर आए। तस्वीर में पत्रलेखा ने ऐसा पोज दिया था जो मिरर रिफलेक्शन के कारण अजीब दिख रहा था। तस्वीर देखने में काफी कन्फ्यूजन पैदा कर रही थी, जिसे देखकर कुछ लोग भद्दे कमेंटस भी कर रहे थे। ऐसे में राजकुमार को तस्वीर डिलीट करनी पड़ गई।

राजकुमार ने एक मिरर सेल्फी शेयर की थी। उन्होंने ये फोटो शेयर करते हुए लिखा था- शीशा और शीशे में तस्वीर. इस फोटो में पत्रलेखा व्हाइट कलर की ड्रेस पहने पोज देती नजर आ रही थीं वहीं राजकुमार शीशे में ये सेल्फी ले रहे थे। मिरर इमेज की वजह से पत्रलेखा का़ पोज देखने में अटपटा लग रहा था। शायद राजकुमार ने उम्मीद नहीं की थी इस तस्वीर पर इतने भद्दे कमेंट्स आने लगेंगे। जिसकी वजह से उन्होंने ये पोस्ट डिलीट कर दिया है।

यह भी पढ़ें

भूमि पेडनेकर करती थी कास्टिंग, दूसरों का ऑडिशन लेते-लेते खुद को कर लिया सेलेक्ट


आपको बता दें, राजकुमार और पत्रलेखा ने पिछले साल 15 नवंबर को शादी की थी। दोनों ने अपने परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में चंडीगढ़ में सात फेरे लिए थे। बात करें राजकुमार राव के वर्क फ्रंट की तो उन्होंने हाल ही में भूमि पेडनेकर के साथ अपनी आगामी फिल्म 'बधाई दो' का ट्रेलर साझा किया। फिल्म में ये दोनों एक गे और लेस्बियन कपल की भूमिका निभाते नजर आएंगे। ये फिल्म 11 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन हर्षवर्धन कुलकर्णी ने किया है जिनकी फिल्म 'बधाई हो' ने राष्ट्रीय पुरस्कार जीता था। ये फिल्म इसी का सीक्वल है।

यह भी पढ़ें

श्वेता तिवारी के भगवान को लेकर दिए गए बयान पर भड़के हिंदू संगठन, दी धमकी

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत

बड़ी खबरें

Constable Paper Leak: राजस्थान कांस्टेबल परीक्षा रद्द, आठ गिरफ्तार, 16 मई के पेपर पर भी लीक का सायाबॉर्डर पर चीन की नई चाल, अरुणाचल सीमा पर तेजी से बुनियादी ढांचा बढ़ा रहा चीनगेहूं के निर्यात पर बैन पर भारत के समर्थन में आया चीन, G7 देशों को दिया करारा जवाब30 साल बाद फ्रांस को फिर से मिली महिला पीएम, राष्ट्रपति मैक्रों ने श्रम मंत्री एलिजाबेथ बोर्न को नियुक्त किया नया पीएममध्यप्रदेश: दो समुदायों में तनाव के बाद देर रात नीमच सिटी में धारा 144 लागू'हिन्दी' बॉक्स ऑफिस पर 'बादशाहत': दक्षिण की फिल्मों का धमाल बॉलीवुड के लिए कड़ी चुनौतीHoroscope Today 17 May 2022: आज इन राशि वालों के जीवन में होगा मंगल ही मंगल, आर्थिक कष्टों का निकलेगा हलSri Lanka में अब तक का सबसे बड़ा संकट, केवल एक दिन का बचा है पेट्रोल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.