scriptShweta Tiwari in trouble due to controversial statement about God | श्वेता तिवारी के 'मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं' वाले बयान पर भड़के हिंदू संगठन, दी धमकी | Patrika News

श्वेता तिवारी के 'मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं' वाले बयान पर भड़के हिंदू संगठन, दी धमकी

मध्य प्रदेश के भोपाल में एक वेब सीरीज के अनाउंसमेंट के लिए आई एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपने बयान की वजह से विवादों में आ गई हैं। श्वेता ने वेब सीरीज के प्रमोशन के दौरान भगवान को लेकर आपत्तिजनक बात कह दी।

Published: January 27, 2022 03:09:20 pm

टीवी ऐक्ट्रेस श्वेता तिवारी के बयान पर बवाल बढ़ गया है। इन दिनों श्वेता तिवारी भोपाल में हैं। वह फैशन से जुड़ी वेब सीरीज के अनाउंसमेंट के लिए स्टारकास्ट और प्रोडक्शन टीम के साथ भोपाल गई थीं। इस सीरीज के प्रमोशन के दौरान श्वेता ने कुछ ऐसी बात बोल दी, जिसे सुनने के बाद बवाल मचा हुआ है।
श्वेता तिवारी के भगवान को लेकर दिए गए बयान पर भड़के हिंदू संगठन, दी धमकी
श्वेता तिवारी के भगवान को लेकर दिए गए बयान पर भड़के हिंदू संगठन, दी धमकी
दरअसल, भोपाल के प्रोग्राम के दौरान श्वेता तिवारी ने आपत्तिजनक टिप्पणी दे दी। प्रमोशन के दौरान मंच पर एक डिस्कशन कार्यक्रम में मजाक करते-करते वो ऐसी बात बोल गई जिसके बाद पूरे मामले को लेकर अब मध्य प्रदेश सरकार एक्शन में आ गई है। एक्ट्रेस ने भगवान को लेकर अपने विवादित बयान में कहा है, "मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे है।" उनका ये बयान सोशल मीडिया पर धड़ले से वायरल हो रहा है।

एक्ट्रेस श्वेता के विवादित बयान पर सख्त रवैया दिखाते हुए कहा गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि श्वेता तिवारी का बयान बेहद आपत्तिजनक है। । उन्होंने पूरे मामले में भोपाल पुलिस कमिश्नर को तथ्यों की जांच करने के निर्देश जारी किए हैं। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि जांच इस पहलू पर होगी कि किस आधार पर श्वेता तिवारी ने इस तरीके का बयान दिया। उसके पीछे क्या मंशा थी। गृह मंत्री ने साफ कहा है कि 24 घंटे के अंदर भोपाल कमिश्नर तथ्यों की जांच कर रिपोर्ट उनको देंगे। उसके बाद श्वेता तिवारी पर कार्रवाई को लेकर कोई फैसला लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें

भूमि पेडनेकर करती थी कास्टिंग, दूसरों का ऑडिशन लेते-लेते खुद को कर लिया सेलेक्ट

सार्वजनिक मंच पर श्‍वेता के इस तरह के बयान को अश्‍लीलता फैलाने से जोड़कर देखा जा रहा है। यही नहीं, कई लोगों से इससे धार्मिक भावनओं को ठेस पहुंचने की भी बात की है। उन्हें हिंदू संगठन ने माफी मांगने की धमकी दी है। बता दें, श्वेता के नए वेब सीरीज की शूटिंग भोपाल में ही होनी है जिसे मनीष हरिशंकर डायरेक्ट करने वाले हैं। सीरीज का नाम 'शो स्टॉपर्स' रखा गया है। इस सीरीज में श्वेता तिवारी के अलावा रोहित रॉय, कंवलजीत, सौरभ राज जैन भी नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें

अनुष्का शर्मा ने किया अपना और विराट कोहली के बेड टाइम का खुलासा, लिखा, 'कौन बेड पर...'

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Amravati Murder Case: उमेश कोल्हे की हत्या का मास्टरमाइंड नागपुर से गिरफ्तार, अब तक 7 आरोपी दबोचे गए, NIA ने भी दर्ज किया केसमोहम्‍मद जुबैर की जमानत याचिका हुई खारिज,दिल्ली की अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजाSharad Pawar Controversial Post: अभिनेत्री केतकी चितले ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- हिरासत के दौरान मेरे सीने पर मारा गया, छेड़खानी की गईIndian of the World: देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस को यूके पार्लियामेंट में मिला यह पुरस्कार, पीएम मोदी को सराहाGujarat Covid: गुजरात में 24 घंटे में मिले कोरोना के 580 नए मरीजयूपी के स्कूलों में हर 3 महीने में होगी परीक्षा, देखे क्या है तैयारीराज्यसभा में 31 फीसदी सांसद दागी, 87 फीसदी करोड़पतिकांग्रेस पार्टी ने जेपी नड्डा को BJP नेता द्वारा राहुल गांधी से जुड़ी वीडियो शेयर करने पर लिखी चिट्ठी, कहा - 'मांगे माफी, वरना करेंगे कानूनी कार्रवाई'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.