scriptअनुष्का शर्मा ने किया अपना और विराट कोहली के बेड टाइम का खुलासा, लिखा, ‘कौन बेड पर…’ | Anuhska Sharma revealed bed time with Virat Kohli | Patrika News

अनुष्का शर्मा ने किया अपना और विराट कोहली के बेड टाइम का खुलासा, लिखा, ‘कौन बेड पर…’

Published: Jan 27, 2022 10:51:00 am

Submitted by:

Archana Keshri

कोरोना महामारी ने ज्यादातर सेलेब्रिटीज को घर में रहने के लिए मजबूर कर दिया है, लेकिन उनमें से कई इस समय का फायदा जरूर उठा रहे हैं। इन्हीं में से एक हैं सेलेब कपल अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का है, जो एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं।

अनुष्का शर्मा ने किया अपना और विराट कोहली के बेड टाइम का खुलासा, लिखा, 'कौन बेड पर...'

अनुष्का शर्मा ने किया अपना और विराट कोहली के बेड टाइम का खुलासा, लिखा, ‘कौन बेड पर…’

भारतिय क्रिकेटर विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा हॉट कपल्स में एक हैं, दोनों ही अपने-अपने क्षेत्र में पुरोधा हैं तो वहीं दोनों अपनी फिटनेस को भी लेकर काफी सजग रहते हैं। हाल ही में अनुष्का अपने पति संग साउथ अफ्रीका पहुंची हैं तो वहां से उन्होंने एक मजेदार सेल्फी शेयर करने के साथ कोहली से जुड़ी एक अहम बात भी शेयर कर दी, जिसकी वजह से वो इस वक्त सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। अनुष्का और विराट अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी जिंदगी से जुड़ी कुछ खास बातें फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। इन दिनों अनुष्का और विराट के स्लीपिंग हैबिट्स को लेकर एक दिलचस्प खुलासा सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा शादी के बाद से फिल्मी दुनिया की चकाचौंध से थोड़ी दूर हो गई हैं। एक्ट्रेस अब पति विराट कोहली के साथ ज्यादा से ज्यादा क्वालिटी टाइम स्पैंड करती हैं। अनुष्का सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और विराट के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने विराट के साथ एक अनसीन फोटो शेयर कर अपने रुटीन से जुड़ा एक राज़ बताया है। इस अनसीन फोटो के साथ अनुष्का ने जो कैप्शन लिखा है वो उनके बेडरूम से जुड़ा है।

दरअसल, अनुष्का ने अपने पति के साथ अपने इस्टाग्राम स्टोरिज पर विराट कोहली के साथ एक सेल्फी शेयर की थी। उस फोटो पर उन्होंने लिखा है, “कौन बेड पर 9:30 बजे सोने जाता है?” जिसके बाद विरुष्का को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बातें होने लग गईं। आपको बता दें कि कोहली क्रिकेटर के साथ-साथ फिटनेस आईकॉन भी हैं। विराट अनुष्का इस कोट पर विश्वास रखते हैं कि, जल्दी सोना और सुबह जल्दी उठना व्यक्ति को हेल्दी, वेल्दी और इंटेलिजेंट बनाता है।

यह भी पढ़ें

कॉमेडियन बनने का नहीं था कपिल का प्लान, पिता चाहते थे सीखें म्यूजिक

anushka_sharma_and_virat_kohli.jpg
आपको बता दें, रेगुलर रूटीन और डिसिप्लिन लाईफ ने ही कोहली के शानदार क्रिकेटर बनाया है। पंजाबी पृष्ठभूमि होने के बावजूद कोहली को एक अरसा हो गया है पराठा या तली-भूनी चीजें खाए, उनके उठने-जगने का एक बड़ा नियम है, उनके सोने का टाइम बताकर अनुष्का ने एक बड़ा राज लोगों को बता दिया है। ये कपल अपनी लाइफ में काफी अनुशासित हैं, और अर्ली रॉइज़र भी है। अपने फेवरेट कपल के डिसिप्लिन की फैंस सोशल मीडिया पर तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

इस फोटो में इन क्यूट कपल की तस्वीर को देखें तो अनुष्का शर्मा जहां ब्लैक कलर की हुडी पहने खुद को ठंड से बचाती हुई दिखाई दे रही हैं, तो वहीं विराट कोहली नेशनल टीम की जर्सी जैकेट पहने हुए देखे जा सकते हैं। दोनों की ये प्यारी सी तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

यह भी पढ़ें

दुल्हन के लिबाज के साथ इलियाना डिक्रूज ने पहनी ऐसी चीज, जिसे देख सब हो गए हैरान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो