scriptकॉमेडियन बनने का नहीं था कपिल का प्लान, पिता चाहते थे सीखें म्यूजिक | Kapil Sharma did not have plans to become a comedian | Patrika News

कॉमेडियन बनने का नहीं था कपिल का प्लान, पिता चाहते थे सीखें म्यूजिक

Published: Jan 25, 2022 11:26:10 pm

Submitted by:

Archana Keshri

कपिल शर्मा जल्द ही अपना हाथ स्टैंजअप कॉमेडी में आजमाते नजर आने वाले हैं। उनका नया शो 28 जनवरी से नेटफिल्मक्स पर स्ट्रीम होने जा रहा है। उनेक इस नए शो को लेकर स्टैंडअप कॉमेडियन अनुभव सिंह बस्सी ने कपिल का इंटरव्यू लिया।

कॉमेडियन बनने का नहीं था कपिल का प्लान, पिता चाहते थे सीखें म्यूजिक

कॉमेडियन बनने का नहीं था कपिल का प्लान, पिता चाहते थे सीखें म्यूजिक

पॉपुलर कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने फैस को एंटरटेन करने का कोई न कोई मौका ढुंढते रहते हैं। वो अपने शो के जरिए अपने फैंस से तो जुड़ते ही हैं साथ ही कई स्टेज शोज में भी होस्ट की भूमिका में नजर आते हैं। मगर वो जल्द ही एक नए अवतार में नजर आने वाले हैं। इस बार वो कुछ अलग करते नजर आएंगे। कपिल अपनी कॉमेडी को और ज्यादा एक्सप्लोर करने वाले हैं। वो नेटफ्लिक्स पर ‘आइम एम नोट डन येट’ नामक शो लेकर आ रहे हैं, जहां वो स्टैंडअप कॉमेडी करते नजर आएगें। कपिल के इस नई शुरुआत को लेकर स्टैंडअप कॉमेडियन अनुभव सिंह बस्सी ने उनका इंटरव्यू लिया है।
इस इंटरव्यू में कपिल ने अपने पास्ट लाइफ से लेकर अब तक के सफर के कुछ किस्सो से रूबरू कराया है। इस इंटरव्यू को नेटफ्लिक्स इंडिया के यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है। वीडियो की शुरुआत में स्टैंडअप कॉमेडियन अनुभव सिंह बस्सी ‘द बस्सी शो’ का इंट्रो देते हैं, जिसमें वह बताते हैं कि आज उनके यहां मेहमान के तौर पर कपिल शर्मा आने वाले हैं। बस्सी ने बस अभी ये कहा ही होता है तभी कपिल एंट्री शो में एंट्री लेते हैं और कहते हैं, “मेहमान…मेहमान क्या, हमारी कॉपी क्यों कर रहे हो।” जिसका जवाब देते हुए बस्सी कहते हैं, “अरे आप स्टैंडअप स्पेशल करने आ रहे हो तो मुझे लगा आपकी कॉपी कर लेता हूं, थोड़ा शो की फील ले लेता हूं, आ रहे हो ना हमारी फील्ड में?” इस तरह की हंसी मजाक से वीडियो कि शुरुआत होती है। इस इंटरव्यू में कपिल अपनी लाइफ के इतिहास से फैंस को रूबरू कराया है और सिंगिंग से उनका जुड़ाव कैसे शुरू हुआ इस बारे में भी बताया।

कपिल ने अपने इंटर कॉलेज के दिनों को भी याद किया जहां उन्होंने यूथ फेस्टिवल में पार्टिसिपेट किया था। उन्होंने उस दिन पहली बार स्टेज पर हिस्टिऑनिक्स की थी, जिसे लोगों ने पसंद भी किया था। उनके द्वारा किए गए एक्ट से लोगों के जो रिएक्शन आ रहे थे उसे देखकर काफी अच्छा लगा था। कपिल ने ये भी बताया कि उनके टीचर्स उन्हें निकम्मा कहते थे, उनका मानना था कि उन्हें कुछ नहीं आता है। मगर उनके उस प्रफोर्मेंस से जब टीचर्स तक को हंसी आ रही थी तो उन्हें ये देखकर काफी अच्छा महसूस हो रहा था और उन्हें तब फील हुआ की उनके अंदर भी कोई टेलेंट है।

यह भी पढ़ें

एक फोन कॉल से चूर-चूर हो गया था अक्षय कुमार का सपना, फिर गया था सारी उम्मीदों पर पानी

https://youtu.be/ZsI82MHVhcI
इसके अलावा कपिल ने बताया कि उनका कॉमेडियन बनने का कोई प्लान नहीं था। उनके पिता आर्मी में थे तो उन्होंने वहां भी ट्राई किया मगर वो सफल नहीं हो पाए। उन्होंने अपने पिता के बारे में भी कुछ बातें बताई। उन्होंने कहा कि उनके पिता आर्मी में थे मगर उन्हें संगीत का बहुत शौक था और उनकी कई संगीतकारों से जान-पहचान भी थी। उनके पिता ने उन्हें संगीत सीखने के लिए भी कहा था, शायद ऐसा इसलिए क्योंकि उनके पिता भी उनके अंदर के संगीतकार को कभी परखा होगा तभी संगीत सीखने की सलाह दी होगी।

वैसे भी कपिल का वो हिडन टैलेंट किसी से छिपा नहीं है, कपिल अच्छे कॉमेडिन तो है ही इसके अलावा वो संगीत में भी अच्छे हैं। उनकी सिंगिंग स्किल्स से दुनिया वाकिफ है। इस इंटरव्यू में उन्होंने और भी कई मजेदार बाते शेयर कि है। ये वीडियो करीब 8 मिनट की है, जिसमें उन्होंने अपे जीवन से जुड़ी कई सारी बातें शेयर की हैं।

यह भी पढ़ें

अल्लु अर्जुन की फिल्म हिंदी में रिलीज होने पर, कार्तिक आर्यन ने दी ‘शहजादा’ छोड़ने की धमकी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो