scriptRajpal Yadav ने पहले स्टूडेंट को मारी टक्कर! फिर की गाली-गलौज और मारपीट | Rajpal Yadav Student Collided During Shooting Complaint Filed Against Actor | Patrika News
बॉलीवुड

Rajpal Yadav ने पहले स्टूडेंट को मारी टक्कर! फिर की गाली-गलौज और मारपीट

बॉलीवुड एक्टर राजपाल यादव (Rajpal Yadav) इन दिनों अपनी एक अपकमिंग की शूटिंग के लिए प्रयागराज जनपद पहुंचे हुए हैं। जहां एक्टर एक नए पछड़े में पड़ गए हैं, जिसके बाद एक्टर के खिलाफ केस भी दर्ज हो गया है।

Dec 13, 2022 / 10:57 am

Vandana Saini

Rajpal Yadav Student Collided During Shooting

Rajpal Yadav Student Collided During Shooting

हिंदी फिल्म सिनेमा से जाने माने एक्टर और अपनी दमदार कॉमेडी से दर्शकों को हंसाने वाले एक्टर राजपाल यादव (Rajpal Yadav) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए प्रयागराज पहुंचे हुए हैं, लेकिन इसी बीच एक्टर एक बड़ी मुसीबत में पड़ गए हैं। इतना ही नहीं एक्टर पर FIR तक दर्ज हो चुकी है। दरअसल, एक्टर उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के कटरा एरिया में अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। इस दौरान उन्हें स्कूटर चलाना था। जैसे ही वो स्कूटर चलाने लगे तो अचानक उनका संतुलन बिगड़ गया और उन्होंने वहां से गुजर रहे एक स्टूडेंट को टक्कर मार दी, जिसके बाद दोनों के बीच कुछ कहा सुनी हुई और छात्र ने एक्टर के खिलाफ केस दर्ज करवा दिया है।

https://twitter.com/hashtag/RajpalYadav?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

शिकायतकर्ता स्टूडेंट का आरोप है कि ‘एक्टर राजपाल यादव एक स्कूटर पर सवार थे और उन्होंने स्टूडेंट को टक्कर मार दी, जिसकी वजह से उसे गंभीर चोटें आई हैं’। साथ ही स्टूडेंट का आरोप है कि ‘राजपाल ने न केवल उन्हें स्कूटर से टक्कर मारी, बल्कि इसका विरोध किए जाने पर उसके साथ मारपीट भी की’। स्टूडेंट FIR दर्ज करवाते हुए एक्टर पर आरोप लगाया कि ‘मैं विश्वविद्यालय बैंक रोड़ के पास से कुछ किताबें खरीद रहा था’।

स्टूडेंट ने आगे आरोप लगाया कि ‘वहीं पर फिल्म की शूटिंग चल रही थी, जिसमें राजपाल यादव स्कूटर चला रहे थे। स्कूटर का नंबर यूपी 70-E-7097 था। मैंने देखा कि एक्टर स्कूटर को ठीक तरह से चला नहीं पा रहे थे और फिर अचानक उन्होंने मेरी बाइक में टक्कर मार दी’। स्टूडेंट ने आगे कहा कि ‘उन्हें इसके लिए माफी मांगनी चाहिए थी, लेकिन उल्टा वो मेरे साथ बदतमीजी करने लगे’।

यह भी पढ़ें

‘तारक मेहता…’ फेम ‘बबीता जी’ को क्यों आया पैपराजी पर गुस्सा? बोलीं- बेहुदा कमेंट…

https://twitter.com/ANINewsUP/status/1602376738990084098?ref_src=twsrc%5Etfw

शिकायतकर्ता छात्र ने आगे आरोप लगाते हुए कहा कि ‘इतना ही नहीं, जब मैंने इसका विरोध किया तो यूनिट के लोंगों ने मेरे साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। साथ ही मुझे जान से मारने की धमकी भी दी’। शूटिंग यूनिट की तरफ से भी शिकायत दर्ज करवाई गई है। इसमें बताया गया कि कुछ लोग मना करने पर भी शूटिंग में व्यवधान डाल रहे थे।

शूटिंग के दौरान मोबाइल से रिकॉर्डिंग कर रहे थे। मना करने पर अभद्रता की। कर्नलगंज थाना में दोनों ओर से दर्ज कराई गई इस शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। बता दें कि राजपाल यादव इन दिनों कर्नलगंज में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लक्ष्मी टॉकीज’ के एक सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें

इन बॉलीवुड सेलेब्स ने 2022 में जमकर बटोरा विवाद, न्यूज फोटोशूट से लेकर प्रेम प्रसंग पर हुई थू-थू

https://youtu.be/yE0FrQ7Fvtk

Home / Entertainment / Bollywood / Rajpal Yadav ने पहले स्टूडेंट को मारी टक्कर! फिर की गाली-गलौज और मारपीट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो