राखी सावंत पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, मां को हुआ कैंसर, इलाज के लिए सलमान खान से लगाई मदद की गुहार

By: Sunita Adhikari
| Published: 24 Feb 2021, 06:38 PM IST
राखी सावंत पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, मां को हुआ कैंसर, इलाज के लिए सलमान खान से लगाई मदद की गुहार
Rakhi Sawant

  • राखी सावंत की मां जया का चल रहा है कैंसर का इलाज
  • इलाज के लिए राखी सावंत ने लगाई सलमान खान से मदद की गुहार

नई दिल्ली: टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) से राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने लोगों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बना दी। टीआरपी के मामले में लगातार गिर रहे शो पर राखी ने चार चांद लगा दिए। शो में अपनी हरकतों से लोगों का हंसा-हंसा कर लोटपोट करने वाली राखी पर मुसीबतों का पहाड़ टूट चुका है। दरअसल, बिग बॉस का शो खत्म होने के बाद राखी ने बताया कि उनकी मां को कैंसर हो गया है।

Shilpa Shetty की पुरानी तस्वीरों को देखकर पहचानना हुआ मुश्किल, फिल्मों में आने से पहले दिखती थीं ऐसी

राखी ने सोशल मीडिया पर अपनी मां जया सावंत (Jaya Sawant) की तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों में वह काफी अस्वस्थ दिख रही हैं। राखी ने बताया कि उनकी मां का कैंसर का ट्रीटमेंट चल रहा है। साथ ही, उन्होंने लोगों से कहा कि वो उनकी मां के लिए प्रार्थना करें। अब कहा जा रहा है कि राखी ने अपनी मां के इलाज के लिए सलमान खान (Salman Khan) से मदद की गुहार लगाई है।

rakhi_sawant_1.jpg

एबीपी न्यूज ने अपनी खबर में लिखा है कि राखी ने उन्हें बताया, 'मेरी मां को पेट का कैंसर है। उनके इलाज के लिए मैंने सलमान खान के 'बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन' से मदद की गुहार लगाई है। राखी ने कहा कि सलमान खान एक नेक दिल इंसान हैं। ऐसे में उन्हें उम्मीद है कि वो उनकी मां के इलाज में उनकी मदद करेंगे।' इसके अलावा राखी ने बताया कि उन्हें अपनी मां के कैंसर होने की बात बिग बॉस शो से निकलने के बाद पता चली। उन्होंने जब मां को अस्पताल में देखा तो वह हैरान रह गई थीं।

Sridevi death anniversary: मां श्रीदेवी को याद कर इमोशनल हुईं जान्हवी कपूर, शेयर किया हाथ से लिखा हुआ नोट

राखी के मुताबिक, उनकी आर्थिक हालत खस्ता है। उनके अधिकतर पैसे मां के लिए इलाज में लग चुके हैं। इस वजह से वह आर्थिक तंगी से जूझ रही हैं। उन्होंने कहा, इसी कारण मैंने सलमान खान के 'बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन' के साथ-साथ संजय दत्त और उनकी बहन प्रिया दत्त द्वारा चलाई जा रही 'नरगिस दत्त फाउंडेशन' से भी मदद मदद मांगी है। यह कैंसर के इलाज से जुड़ी संस्था है। राखी ने बताया कि मां के इलाज के लिए उनकी प्रिया दत्त से बात हुई है। प्रिया ने उनसे उनकी मां के इलाज से जुड़ी फाइल मांगी है।

Salman Khan