राखी सावंत का दावा- 'उनके शरीर में है यीशु का पवित्र लहू, कभी नहीं होगा कोरोना'

By: Shweta Dhobhal
| Published: 06 May 2021, 12:12 PM IST
राखी सावंत का दावा- 'उनके शरीर में है यीशु का पवित्र लहू, कभी नहीं होगा कोरोना'
Rakhi Sawant believes she and her family will not contract Covid-19

एक्ट्रेस राखी सांवत ने हाल ही में दावा किया है कि उन्हें और उनके परिवार को कोरोना हो ही नहीं सकता है। राखी ने बताया कि उनके शरीर में एक खास चीज़ है। जिसकी वजह से कोरोना उन तक कभी नहीं पहुंच सकता है।

नई दिल्ली। कोरोनावायरस ने देशभर में तबाही मचाई हुई है। एक दिन में कई नए मामले सामने आ रहे हैं। वहीं ऐसी दर्दनाक स्थिति को देखते हुए बॉलीवुड के कई सेलेब्स भी मदद के लिए आगे आ रहे हैं। वहीं बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन यानी कि राखी सावंत इन दिनों भी अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी हुईं हैं। हाल ही में राखी सावंत ने कहा कि वह दावा करती हैं कि उन्हें और उनके परिवार को कभी कोरोना नहीं हो सकता क्योंकि उनके शरीर में एक खास चीज़ है। राखी का यह बयान सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बंटोर रहा है।

Rakhi Sawant

जानें क्यों नहीं हो सकता राखी सावंत को कोरोना

राखी सावंत जहां भी जाती हैं उन्हें पैपराजी अपने कैमरों में कैद करने पहुंच जाता है। अक्सर उन्हें सब्जियां खरीदते हुए तो कभी उन्हें जूस पीते हुए स्पॉट किया जाता है। वहीं हाल ही में वह एक कॉफी शॉप के बाहर स्पॉट हुई थीं। जहां उन्होंने पैपराजी से बात करते हुए कहा कि उन्हें कभी भी कोरोना नहीं हो सकता है। राखी सावंत के मुताबिक उनके जीसस उनके साथ हैं और उनकी बॉडी में पवित्र खून है। यही वजह है कि कोरोना उन तक नहीं पहुंच सकता है।

वैक्सीन की कमी पर जाहिर की चिंता

राखी सावंत अक्सर सामजिक मुद्दों पर भी अपनी राय रखती हुईं नज़र आती हैं। मीडिया से बात करते हुए राखी ने देश में हो रही वैक्सीन की कमी पर भी चिंता जताते हुए कहा कि उनके हिस्से की वैक्सीन को किसी जरुरतमंद को लगा दी जाए। राखी का कहना है कि उन्हें तो कोरोना होगा नहीं और ना ही उनके परिवार को होगा। तो ऐसे में जिन्हें वैक्सीन की सबसे ज्यादा जरूरत है। उन्हें वैक्सीन लगा दें।

निक्की तंबोली के भाई के निधन पर फूट-फूटकर रोईं

राखी सांवत ने बिग बॉस 14 कंटेस्टेंट निक्की तंबोली के भाई के देहांत पर भी शोक व्यक्त किया। राखी ने रोते-रोते बताया कि 'बिग बॉस के घर में अक्सर निक्की अपने भाई को लेकर बात करती रहती थीं।' बतातें चलें कि निक्की के भाई भी कोरोना से संक्रमित थे उनकी हालत बहुत ही गंभीर थी। जिसके लिए निक्की ने घर में पूजा भी की थी। कई कोशिशों के बाद भी निक्की के भाई कोरोना की जंग हार गए। कुछ समय पहले निक्की ने भाई को याद कर उनके लिए एक पोस्ट भी शेयर किया था। साथ ही सोशल मीडिया पर निक्की दोस्त रूबिना दिलैक, अभिनव शुक्ला, अली गोनी और जैस्मिन भसीन भी कमेंट कर उनके भाई के देहांत पर शोक व्यक्त करते हुए दिखाई दिए।

coronavirus