OMG! राखी सावंत ने बाबा रामदेव को कोरोना वायरस की तरह बताया

By: Sunita Adhikari
| Published: 09 Jun 2021, 05:08 PM IST
OMG! राखी सावंत ने बाबा रामदेव को कोरोना वायरस की तरह बताया
Rakhi Sawant

'बिग बॉस' फेम राखी सावंत आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। उन्हें उनके बिंदास और बेबाक अंदाज के लिए जाना है। अब हाल ही में उन्होंने बाबा रामदेव की तुलना कोरोना वायरस से कर दी।

नई दिल्ली। 'बिग बॉस' फेम राखी सावंत को बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कहा जाता है। वह आए दिन लाइमलाइट में बनी रहती हैं। राखी अपने बिंदास और बेबाक अंदाज के लिए मशहूर हैं। वो बिना किसी से डरे अपनी बात कहती हैं। राखी पैपराजी से काफी बातें करती हैं। हाल ही में राखी सावंत दमन में 'इंडियन आइडल 12' की शूटिंग खत्म कर वापस मुंबई लौट चुकी हैं। बुधवार को मुंबई लौटते ही राखी ने अपने बयान से हर किसी को चौंका दिया। दरअसल, उन्होंने बाबा रामदेव की तुलना कोरोना महामारी से कर दी। जिसके बाद से हर तरफ उनके बयान की ही चर्चा हो रही है।

ये भी पढ़ें: विक्की कौशल और कटरीना कैफ का रिलेशनशिप हुआ कंफर्म! एक्टर हर्षवर्धन कपूर ने लगाई मुहर

कोरोना से की बाबा रामदेव की तुलना
राखी सावंत हमेशा अपनी बातों से सामने वाले को हंसा-हंसा कर लोट-पोट कर देती हैं। हाल ही में वह योग गुरु बाबा रामदेव की तुलना कोरोना वायरस के करते हुए कहती हैं कि ये कोरोना वायरस भी बिल्कुल रामदेव की तरह कभी आता है फिर छुप जाता है। उन्होंने ये भी बताया कि उन्होंने ऐसा क्यों कहा। राखी कहती हैं, ‘माय गॉड ये कोरोना है ना...कोरोना मतलब बिलकुल बाबा रामदेव जी की तरह है। कभी आता है..कभी छुप जाता है.. कभी बाहर निकल जाता है’। उनकी ये बात सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं।

rakhi_sawant.jpg

बिग बॉस शो में फूंकी जान
बता दें कि आखिरी बार राखी सावंत को टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 14 में देखा गया था। इस शो में उन्होंने वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री ली थी। उनके आने से पहले शो की टीआरपी काफी गिर गई थी लेकिन राखी ने दर्शकों को एंटरटेनमेंट का ऐसा डोज़ दिया कि हर कोई उनका दीवाना हो गया और शो भी वापस ट्रैक पर आ गया। राखी ने टॉप 5 में अपनी जगह बनाई थी। लेकिन वह 14 लाख रुपए लेकर शो से बाहर हो गई थीं। क्योंकि उन्हें पैसे की जरूरत थी। लेकिन राखी जैसे ही शो से बाहर आईं तो ये जानकर बड़ा झटका लगा कि उनकी मां कैंसर से जूझ रही हैं। इस बारे में खुद राखी ने सबको बताया था।

ये भी पढ़ें: काम न होने के कारण पूरा टैक्स नहीं चुका पाई हैं कंगना रनौत

सलमान खान ने की मदद
इतना ही नहीं, कैंसर के इलाज के लिए जब राखी के पास पैसे कम पड़े तो उन्होंने सलमान खान से मदद मांगी। जिसके बाद सलमान और सोहेल ने उनकी आर्थिक मदद की। कहा जाता है कि सलमान ने उनकी मां के इलाज का सारा खर्च उठाया था। साथ ही, अपना बेस्ट डॉक्टर भी दिया। इसके बाद राखी और उनकी मां ने सलमान खान और सोहेल खान का धन्यवाद किया था।