राखी सावंत ने खुलेआम किया कॉन्डम का प्रचार, वायरल हुआ वीडियो

By: Sunita Adhikari
| Published: 13 Jul 2021, 04:31 PM IST
राखी सावंत ने खुलेआम किया कॉन्डम का प्रचार, वायरल हुआ वीडियो
Rakhi Sawant

हाल ही में राखी पैपराजी के सामने ही रोड़ पर खुलेआम कॉन्डम का प्रचार करने लगीं। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक शख्स उनसे भद्दा सवाल भी पूछता है।

नई दिल्ली। राखी सावंत को बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कहा जाता है। वह आए दिन किसी न किसी कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी वीडियो वायरल होती रहती हैं। लोग उनके सेंस ऑफ ह्यूमर को काफी पसंद करते हैं। उनकी बातें सुनकर हर किसी का मूड हल्का हो जाता है। यही वजह है कि पैपराजी आए दिन उन्हें अपने कैमरों में कैद करते रहते हैं। इस दौरान राखी उनके खूब हंसी मजाक भी करती हैं। लेकिन हाल ही में राखी पैपराजी के सामने ही रोड़ पर खुलेआम कॉन्डम का प्रचार करने लगीं।

ये भी पढ़ें: अर्चना पूरन सिंह ने परमीत सेठी के साथ अपनी शादी को चार साल तक छिपाकर रखा, खुद बताई वजह

राखी ने बांटे कॉन्डम के पैकेट
इस वीडियो को बॉलीवुड के मशहूर पैपराजी पेज वूम्पला ने शेयर किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि राखी सावंत ने अपने हाथ में कॉन्डम का पैकेट पकड़ा हुआ है। इतना ही नहीं, वो पैपराजी को वो पैकेट बांटती भी हैं। राखी कहती हैं, 'ये सबके लिए है। जिनकी गर्लफ्रेंड हैं, जिनकी वाइफ हैं। पड़ोसियों की बीवियों पर बिल्कुल इस्तेमाल न करें। वरना उनका तलाक हो जाएगा। देखिए, मैं एक समाजसेवा कर रही हूं।'

शख्स ने राखी से पूछा भद्दा सवाल
इसके बाद वीडियो में राखी कहती हैं, 'मैं चाह रही थी कि मुझे परफ्यूम का एड मिले। साबुन का एड मिले या फिर साड़ी का एड मिले या फिर फोन का एड मिले। लेकिन मुझे लगता है कि मेरे नसीब में ये एड लिखा हुआ है।' राखी आगे कहती हैं, 'मैं तो एक मॉडल हूं। इस देश की साधारण सी नागरिक हूं। मुझे जैसी एड मिलती है मैं वैसी एड करती हूं।' उसके बाद वो कहती हैं, 'दुबई का माल है क्या, ओह! मैं इंटरनेशनल मॉडल बन गई। या हबीबी या हबीबी, लेजा कभी भी....' राखी के इतना बोलने पर भीड़ में से एक शख्स ने उनसे भद्दा सवाल पूछा डाला। शख्स ने उनसे कहा कि इसे यूज कैसे करेंगे?

ये भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ने अपनी सासू मां को जन्मदिन की दी बधाई, शेयर की खास फोटो

राखी का जवाब
लेकिन राखी ने इसका जवाब भी बड़े ही समझदारी के साथ दिया। राखी ने कहा, 'मुझे क्या मालूम। मैं कौन सा लड़का हूं। मेरा जिंदगी में न कोई बॉयफ्रेंड है न कोई और। मै तो मॉडल हूं दोस्तो।' राखी का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। कुछ लोग उनकी हाजिरजवाबी की जमकर तारीफ कर रहे हैं।