स्लीम दिखने के लिए राखी सावंत पीती थीं 1 कटोरी दाल, ऐसे मिला था SRK की फिल्म में मौका

By: Pratibha Tripathi
| Published: 06 Sep 2021, 01:00 PM IST
स्लीम दिखने के लिए राखी सावंत पीती थीं 1 कटोरी दाल, ऐसे मिला था SRK की फिल्म में मौका
Rakhi sawant

राखी सावंत ने एक शो के दौरान बताया कि किस तरह उन्हें फिल्म 'मैं हूं न' में एक छोटे से रोल को पाने के लिए क्या-क्या पापड़ बेलने पड़े थे।

नई दिल्ली। बॉलिवुड इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) हमेशा अपने बयानो के चलते चर्चा में बनी रहती हैं। राखी सावंत ने अपने करियर की शुरूआत साल 2003 में आई फिल्म 'मैं हूं ना' से की थी। इस फिल्म से पहले हुए अपने ऑडिशन (Rakhi Sawant Main Hoon Na Audition) के बारें में राखी ने अपनी कठिनाइयों के दौर का खुलासा किया है।

दरअसल, राखी सावंत हाल ही में एक कॉमिडी शो में गेस्ट के रूप में नजर आई थीं। उस दौरान उनके साथ डायरेक्टर और कोरियॉग्रफर फराह खान (Farah Khan) भी मौजूद थीं। फराह खान ने ही राखी सावंत को फिल्म में काम करने का मौका दिया था जिसका उन्होंने धन्यवाद दिया ।

राखी सावंत ने बताया कि बॉलीवुड में कदम रखने के लिए उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ी थी। अपने आपको फिट रखने के लिए वो केवल एक कटोरी दाल पीकर रहती है। जिससे उनके फिगर में किसी तरह की कोई कमी ना देखने को मिले। राखी सावंत ने बताया कि काफी मेहनत करने के बाद आखिरकार फराह खान मैडम के ऑफिस से फोन आ गया। उन लोगों ने मुझे ऑडिशन के लिए शाहरुख खान के रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ऑफिस में बुलाया। तो मै उछल कर पागल हो गई। यहीं से मेरी किस्मत के बदलने की शुरूआत हुई।

राखी ने बताया कि इतनी ही नही मुझे इस फिल्म के ऑडिशन्स में जाने के लिए पड़ोसियों से चोरी छुपे जाना पड़ा था क्योंकि वो चॉल में रहती थी। और ऐसे में ग्लैमरस कपड़े पहनकर चॉल से बाहर निकलना काफी मुश्किल था। किसी तरह से चादर लेपटकर मैं ऑडिशन देने के लिए फराह खान, के पास पंहुची।"