ड्रग मामले में नाम आने के बाद रकुल प्रीत सिंह ने दिल्ली हाईकोर्ट में दायर की याचिका, कहा- छवि को नुकसान पहुंचाया जा रहा है

By: Sunita Adhikari
| Published: 17 Sep 2020, 01:12 PM IST
ड्रग मामले में नाम आने के बाद रकुल प्रीत सिंह ने दिल्ली हाईकोर्ट में दायर की याचिका, कहा- छवि को नुकसान पहुंचाया जा रहा है
Rakul Preet Singh

  • Rakul Preet Singh ने दिल्ली हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की है। जिसमें उन्होंने कहा है कि उनका नाम घसीटा जा रहा है। उनकी छवि को नुकसान पहुंचाया जा रहा है।

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में एनसीबी ने ड्रग्स मामले में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया है। रिया 14 दिन के लिए एनसीबी की न्यायिक हिरासत में हैं। इस दौरान उनसे कड़ी पूछताछ की जा रही है, जिसमें रिया ने कई बड़े खुलासे किए हैं। साथ ही रिया ने ड्रग्स मामले में 25 बॉलीवुड सेलेब्स के नामों का भी खुलासा किया है। जिसमें से तीन नाम सार्वजनिक हुए हैं। एक्ट्रेस सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और रणवीर सिंह की फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा। अब इस मामले में एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने दिल्ली हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

दरअसल, रकुल प्रीत सिंह ने दिल्ली हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की है। जिसमें उन्होंने कहा है कि उनका नाम घसीटा जा रहा है। उनकी छवि को नुकसान पहुंचाया जा रहा है। एक्ट्रेस ने अपनी याचिका में कहा, रिया चक्रवर्ती के जिस बयान के आधार पर उनके खिलाफ ड्रग्स लेने के आरोप लगाए जा रहे हैं, उससे रिया चक्रवर्ती कोर्ट में मुकर चुकी हैं और उसे जबरदस्ती में लिया गया बयान बता चुकी हैं। इस मामले की सुनवाई अभी दिल्ली हाईकोर्ट में जारी है।

रकुल की तरफ से कहा गया कि उन्हें एक शूट के दौरान इस बात की जानकारी मिली कि रिया चक्रवर्ती ने उनका और सारा अली खान का नाम लिया है। उसके बाद से मीडिया में मुझे लगातार बदनाम किया जा रहा है। एक्ट्रेस की दलील है कि इस केस की जांच अभी शुरुआती दौर में है और मीडिया में जिस तरह से उनका नाम ड्रग केस में घसीटा जा रहा है उससे उनकी छवि को नुकसान पहुंचाया जा रहा है। रकुल ने कहा कि ऐसे चैनलों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। साथ ही दलील में कहा गया कि मामला अभी न्यायालय में लंबित है ऐसे में इस मामले में मीडिया को कुछ भी चलाने से रोका जाए।

आपको बता दें कि सुशांत की मौत के मामले में ईडी ने रिया चक्रवर्ती का फोन और लैपटॉप जब्त किया था, जिसमें से ड्रग चैट सामने निकलकर आई। इस चैट को डिलीट कर दिया गया था। जिसे ईडी ने रिट्रीट किया था। इसके बाद इस केस में एनसीबी ने भी अपनी जांच शुरू की और रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती समेत कई लोगों को ड्रग मामले में गिरफ्तार किया है।

Show More