scriptकियारा आडवाणी-राम चरण की फिल्म आरसी 15 का टाइटल हुआ रिवील, फैंस बोले- नाम धांसू है तो कमाई… | ram charan birthday film rc 15 title reveal his next film with kiara advani title is game changer | Patrika News

कियारा आडवाणी-राम चरण की फिल्म आरसी 15 का टाइटल हुआ रिवील, फैंस बोले- नाम धांसू है तो कमाई…

locationनई दिल्लीPublished: Mar 27, 2023 12:13:39 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

Ram Charan Film Game Changer: साउथ एक्टर राम चरण को भला कौन नहीं जानता है। आज ये किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। फिल्म RRR के जरिए इन्होंने सिर्फ साउथ में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में हल्ला काट दिया है। आज एक्टर अपना 38वां बर्थडे मना रहे हैं। इस मौके पर एक्टर ने फैंस को बड़ा तोहफा दिया है।

game changer

game changer

Ram Charan Film Game Changer: इन दिनों राम चरण खूब चर्चा में हैं। वजह RRR फिल्म के गाने नाटू नाटू को ऑस्कर मिलना है। वे अपने चाहने वालों से ऑस्कर जीतने वाली RRR को लेकर ताऱीफें भी बटोर रहे हैं। राम चरण के किरदार को देश ब दुनिया भर में खूब सराहा जा रहा है जिसमें उन्होंने अपनी एक्टिंग स्किल से सबको चौंका दिया। आज एक्टर अपना 38वां बर्थडे मना रहे हैं। अभिनेता ग्लोबली भी काफी लोकप्रिय हुए हैं। ‘नाटू-नाटू’ के ऑस्कर जीतने के बाद पूरी स्टारकास्ट चर्चा में बनी हुई है। अब अपने जन्मदिन के मौके पर एक्टर ने फैंस क बड़ा तोहफा दिया है। कलाकार राम चरण ने अपनी अपकमिंग फिल्म RC15 के आधिकारिक टाइटल का ऐलान कर दिया है, जिसे सुनकर फैंस खुशी से झूम उठे हैं।
आपको याद हो तो इस फिल्म का टाइटल टेंटेटिवली आरसी 15 रखा गया था, लेकिन अब इसका नाम रिवील कर दिया गया है। एकटर ने अपने जन्मदिन पर अपनी अपकमिंग फिल्म के टाइटल की घोषणा कर दी है। इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का टाइटल ‘गेम चेंजर’ रखा गया है। राम चरण ने टाइटल रिवील वीडियो भी अपने ऑफिशियल ट्विटर पर शेयर किया।

राम चरण की गेम चेंजर (Game Changer) का डायरेक्शन शंकर (Shankar) ने किया है और इसमें उनके साथ कियारा आडवाणी (Kiara Advani) भी दिखाई देंगी। फिल्म के टाइटल की घोषणा के बाद फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें

आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे के प्यार को मिली घरवालों की मंजूरी

https://twitter.com/shankarshanmugh?ref_src=twsrc%5Etfw
लोग लगातार राम चरण के ट्वीट पर कमेंट कर रहे हैं और बोले रहे हैं कि यह फिल्म भारतीय सिनेममा में गेम चेंजर साबित होगी।

एक फैन ने ट्विटर पर लिखा है, ‘राम चरण की ये मूवी भारतीय सिनेमा में गेम चेंजर साबित होगी। मेरी तरफ से आपको शुभकामनाएं राम चरण।’
https://twitter.com/AlwaysRamCharan?ref_src=twsrc%5Etfw
राम चरण आज अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस बीच, दो दिन पहले एक्टर राम चरण ने कियारा आडवाणी, फिल्म के डायेक्टर एस शंकर और टीम के बाकी सदस्यों के साथ गेम चेंजर के सेट पर अपने जन्मदिन का जश्न शानदार तरीके से मनाया था।

फिल्म के एक गाने के सीक्वेंस की शूटिंग खत्म करने के बाद, गेम चेंजर की टीम ने राम चरण के लिए एक विशेष जन्मदिन की पार्टी रखी थी।

यह भी पढ़ें

मनीष मल्होत्रा के घर पर स्पॉट हुईं परिणीति चोपड़ा

ट्रेंडिंग वीडियो