scriptShah Rukh Khan के साथ ‘जवान’ में ‘बाहुबली’ का ये एक्टर करेगा दो-दो हाथ? फिल्म में होगा अहम किरदार | Rana Daggubati In Shah Rukh Khan's Film Jawan | Patrika News

Shah Rukh Khan के साथ ‘जवान’ में ‘बाहुबली’ का ये एक्टर करेगा दो-दो हाथ? फिल्म में होगा अहम किरदार

Published: Jun 25, 2022 04:53:13 pm

Submitted by:

Vandana Saini

आज शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘जवान’ (Jawaan) का टीजर रिलीज किया गया है, जिसके बाद फैंस इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. वहीं इस फिल्म में शाहरुख के साथ ‘बाहुबली’ एक्टर भी नजर आ सकते हैं.

Rana Daggubati In Shah Rukh Khan's Film Jawan

Rana Daggubati In Shah Rukh Khan’s Film Jawan

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को आज इंडस्ट्री में 30 साल हो चुके हैं और आज इस खास मौके पर उनकी फिल्म ‘जवान’ (Jawaan) का दमदार टीजर रिलीज हुआ है, जिसको दर्शकों का बेहद अच्छी रिस्पॉन्स मिल रहा है. वहीं टीजर के सामने आने के बाद अब फैंस फिल्म के ट्रेलर और रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. फिल्म के इस टीजर में शारुख के लुक को देखने के बाद उनके फैंस की खुशी का ठीकाना नहीं है. टीजर में शाहरुख का एकदम धांसू स्टाइल में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म का निर्देशन साउथ के फेमस डायरेक्टर एटली (Atlee) कर रहे हैं.
इसके अलावा फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं, जिसमें बताया जा रहा है कि मेकर्स ने इस फिल्म के लिए ‘बाहुबली’ के एक एक्टर को चुना है. जी हां, सामने आ रही खबरों की माने तो शाहरुख की इस फिल्म में ‘बाहुबली’ में विलेन भल्लालदेव का किरदार निभा चुके राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) को ऑनबोर्ड लिया है. खबरों की माने तो साउथ सिनेमा के हैंडसम हंक कहे जाने वाले राणा दग्गुबाती एटली की इस फिल्म में शाहरुख के साथ दो-दो हाथ करते नजर आएंगे. फिल्म में उनके किरदार को बेहद अहम बताया जा रहा है.
यह भी पढ़ें

‘ये ही जिम्मेदार है’, फिल्म फ्लॉप हुई तो फिल्ममेकर Aditya Chopra ने Akshay Kumar पर लगाए गंभीर आरोप

https://twitter.com/hashtag/Atlee?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

साथ ही बताया जा रहा है कि इस रोल के लिए एक्टर ने भी हामी भर दी है. फिलहाल, फिल्म निर्माता और एक्टर की ओर से इस खबर की पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन ये फिल्म राणा को मिलती है, तो ये उनके लिए एक बड़ा प्रोजेक्ट साबित हो सकती है. साथ ही ऐसा पहली बार होगा जब शाहरुख साउथ स्टार्स के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे. राणा दग्गुबाती के अलावा फिल्म में साउथ एक्ट्रेस नयनतारा (Nayantara) भी नजर आने वाली हैं. वहीं खबरों की माने तो फिल्म की शूटिंग अभी हैदराबाद में की जा रही है. वहीं फिल्म में दीपिका का भी कैमियो हो सकता है.
https://twitter.com/hashtag/Pathaan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इसके अलावा भी शाहरुख खान के पास और भी कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं, जिनपर पर अभी काम कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि शाहरुख खान ने ‘पठान’ की शूटिंग काफी हद तक पूरी कर ली है. इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम अहम किरदार में नजर आएंगे. इसके अलावा शाहरुख खान के पास राजकुमार हिरानी की ‘डंकी’ और फरहान अख्तर की ‘डॉन 3’ भी नजर आएंगे. वहीं राणा दग्गुबाती के वर्कफ्रंट की बात करें तो, उनकी इसी साल 3 फिल्में रिलीज हो चुकी हैं, जिनमें से रोमांटिक एक्शन ड्रामा ‘विरता पर्वम’ इस समय सिनेमाघरों में चल रही है.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो