scriptRanbir Alia Girl's Side Asked For Rs 11.5 Crore For Joota Chupai | जूते चुराई में सालियों ने मांगे 11.5 करोड़, जाने Ranbir Kapoor ने कितने दिए | Patrika News

जूते चुराई में सालियों ने मांगे 11.5 करोड़, जाने Ranbir Kapoor ने कितने दिए

रणवीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की हर एक तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इसी बीच जूते चुराई रसम की बात भी सुर्ख़ीयों में बनी हुई हैं। चलिए जानते हैं रणवीर कपूर ने अपनी सालियों को कितना पैसा दिया।

Updated: April 17, 2022 10:02:24 am

बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल में से एक रणबीर और आलिया भी आते हैं। बीते दिन रणवीर और आलिया की शादी बड़े धूमधाम से हो गई हैं। फ़ैन्स शादी के बाद उनकी एक झलक का इंतज़ार कर रहे थे। ख़ुद आलिया भट्ट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शादी के कुछ देर बाद ही अपनी ओर रणवीर की तस्वीरें अपने फ़ैन्स के साथ शेयर कर दी थी।
Ranbir Alia Girl's Side Asked For Rs 11.5 Crore For Joota Chupai
Ranbir Alia Girl's Side Asked For Rs 11.5 Crore For Joota Chupai
बता दें कि दोनों की शादी काफ़ी प्राइवेट तरीक़े से हुई है और उनकी शादी में कुछ चुनिंदा लोग ही पहुंचे थे। अब इस चर्चित शादी की ख़बरें एक एक कर बाहर आ रही हैं। ऐसे ही एक ख़बर रणवीर की जूता चुराई रस्म से जुड़ा हैं। इस रस्म में रणवीर कपूर की सालियों ने जो डिमांड की है उसे सुन शायद आप भी हैरान रह जाएंगे।
alia.jpgआलिया भट्ट की गर्ल गैंग ने जूते चुराने की रस्म को पूरी ज़िम्मेदारी से की हैं। ख़बरों की मानें तो सालियों ने जूते पाने के लिए रणबीर कपूर से क़रीबन 11.5 करोड़ रुपये की डिमांड रखी थी। सालियों की ये बात सुनकर रणवीर कपूर के तो तोते ही उड़ गए होंगे। काफ़ी बार्गेनिंग Bargaining के बाद रणवीर कपूर ने अपनी सालियों को महज़ 1, लाख रुपये का लिफ़ाफ़ा दिया।
दोनों की शादी में मिले दोनों को गिफ़्ट भी सुर्ख़ीयों में बने हुए हैं। रणवीर कपूर की सास सोनी राजदान ने रणवीर कपूर को ख़ास घड़ी गिफ़्ट की है जिसकी क़ीमत क़रीब 2.5 करोड़ रुपये हैं। शादी में आने वाले सभी मेहमानों को आलिया भट्ट ने अपनी तरफ़ से कश्मीरी शॉल रिटर्न गिफ़्ट में दिया हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.