scriptआलिया, रणबीर ने की ‘ब्रह्मास्त्र’ की डबिंग शुरू | Ranbir Kapoor and Alia Bhatt start dubbing for Ayan Mukerji | Patrika News

आलिया, रणबीर ने की ‘ब्रह्मास्त्र’ की डबिंग शुरू

locationमुंबईPublished: Sep 11, 2020 01:55:01 pm

अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor ) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt ) ने अपनी आगामी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) की डबिंग शुरू कर दी है। इस फिल्म की 10-12 दिन की शूटिंग शेष है, जिसमें लीड स्टार को लेकर एक गाना फिल्माया जाना है….

Ranbir Kapoor

Ranbir Kapoor

अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor ) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt ) ने अपनी आगामी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) की डबिंग शुरू कर दी है। इस फिल्म की 10-12 दिन की शूटिंग शेष है, जिसमें लीड स्टार को लेकर एक गाना फिल्माया जाना है। रणबीर और अमिताभ बच्चन के साथ में कुछ महत्वपूर्ण दृश्यों की शूटिंग होनी बाकी है। निर्माता जल्द स्टार्स से डेट्स फाइनल कर मुंबई के स्टूडियो में बाकी शूट करेंगे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ में शिव और ईशा का किरदार निभाने वाले रणबीर और आलिया पिछले दो सप्ताह से फिल्म की डबिंग कर रहे हैं। फिल्म में शाहरुख खान भी कैमियो हैं। इसके अलावा नागार्जुन, डिंपल कपाड़िया और मौनी रॉय भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। फिल्म सिनेमाघर खुलने पर रिलीज होगी।

गौरतलब है कि फिल्म की 180 दिनों की शूटिंग के बाद इसी साल फरवरी में अयान मुखर्जी ने एक मजेदार वीडियो शेयर किया था। साथ ही उन्होंने घोषणा की थी कि इस एक्शन-एडवेंचर ‘ब्रह्मास्त्र’ को 4 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा। फिल्म की शूटिंग मार्च के अंत तक पूरी होनी थी, लेकिन कोरोना वायरस के चलते लॉगडाउन के चलते शूटिंग रोक दी गई थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो