scriptDeepika Padukone या Katrina Kaif, जानें Ranbir Kapoor की कौन-सी एक्स-गर्लफ्रेंड है सबसे अमीर | Ranbir Kapoor Ex Girlfriend Deepika Padukone Katrina Kaif Net Worth | Patrika News
बॉलीवुड

Deepika Padukone या Katrina Kaif, जानें Ranbir Kapoor की कौन-सी एक्स-गर्लफ्रेंड है सबसे अमीर

इन दिनों बॉलीवुड के क्यूट कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी की चर्चा सुर्खियों में बनी हुई है. इसी बीच आज हम आपको उनकी एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की बारे में जानने वाले हैं. इनमें से कौन ज्यादा अमीर है.

Apr 09, 2022 / 03:19 pm

Vandana Saini

Deepika Padukone या Katrina Kaif, जानें Ranbir Kapoor की कौन-सी एक्स-गर्लफ्रेंड है सबसे अमीर

Deepika Padukone या Katrina Kaif, जानें Ranbir Kapoor की कौन-सी एक्स-गर्लफ्रेंड है सबसे अमीर

वैसे तो इन दिनों बॉलीवुड के क्यूट कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी की चर्चा सुर्खियों में बनी हुई है, लेकिन इस बीच रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को लेकर काफी चर्चा हो रही है. वैसे तो रणबीर कपूर का नाम कई बड़ी एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है, लेकिन जिनके साथ उनका रिलेशनशिप सीरियस रहा है वो दीपिका और कैटरीना के साथ रहा है. 
इन दिनों उनके रिलेशन के अलावा दोनों एक्ट्रेस की नेट वार्थ को लेकर बात चल रही है. अब भले ही ये सब अब बित चुका है, लेकिन जब भी इन तीनों की लव लाइफ पर बात की जाती है, तो एक-दूसरे का जिक्र ही होता है. आज ये तीनों ही अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए हैं और अपने-अपने पार्टनर्स के साथ काफी खुश भी हैं. रणबीर कपूर के जाने के बाद दीपिका पादुकोण की जिंदगी में रणवीर सिंह की एंट्री हुई तो कैटरीना कैफ के दिल में विक्की कौशल बस गए और रणबीर कपूर को आलिया भट्ट मिल गई है. दोनों की जल्द शादी होने वाली है.
यह भी पढ़ें

‘मुझे इसकी जरूरत नहीं’, साउथ के इस स्टार ने बॉलीवुड में एंट्री से किया साफ इंकार

दीपिका पादुकोण की नेट वर्थ

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपने करियर की शुरूआत शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से की थी. इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा. आज उनकी पहचान अपने दम पर है और बच्चा-बच्चा उनके बारे में जानता है. उनका फैन है. इतना ही नहीं उनका नाम बॉलीवुड की महंगी एक्ट्रेस की लिस्ट में भी आ चुका है. इसके अलावा फोर्ब्स की साल 2019 की लिस्ट में उनकी नेट वर्थ 48 करोड़ थी. अब खबरों की माने तो उनकी नेट वर्थ लगभग 316 करोड़ रुपये है, जिसमें उनके मूवी प्रोजेक्ट्स, ब्रांड एंडोर्समेंट, फोटोशूट और बाकी कोलाब हैं.
इसके अलावा दीपिका पादुकोण शादी के दौरान एक डांस के लिए 1 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं. साथ ही लेवाइस, एडिडास, टेटली ग्रीन टी, पैरिस लॉरियल जैसे बड़े और नामी ब्रांड्स को दीपिका एंडोर्स करती हैं और वे इन एंडोर्समेंट के लिए 7 से 10 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं. बता दें कि दीपिका के पास एक Mercedes-Maybach S500 है. इस गाड़ी की कीमत लगभग 1.86 करोड़ है. साथ ही दीपिका के घर की बात करें तो मुंबई में उनका एक 4 बीएचके फ्लैट भी है, जिसकी कीमत करीब 16 करोड़ रुपये है.
कैटरीना कैफ की नेट वर्थ

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की बात करते हैं. कैट ने भी अपने करियर की शुरूआत बॉलीवुड में साल 2003 फिल्म ‘बूम’ से की थी. इस फिल्म के बाद उन्होंने कई हिंदी और साउथ की फिल्मों में काम किया है. शुरूआत में उनको हिंदी बोलने में थोड़ी दिक्कत होती थी, लेकिन आज के समय में काफी अच्छी हिंदी बोलती हैं. उन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया. इसके अलावा पिछले साल ही कैट ने विक्की कौशल के साथ सात फेरे लिए और वो जल्द ही सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘टाइगर 3’ में नजर आने वाली हैं. कैटरीना कैफ भी बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस में से एख हैं.
साथ ही ब्रांड एंडोर्समेंट, स्टेज शो और अपने खुद के मेकअप ब्रांड Kay से उनकी कमाई होती है. इसके अलावा कैटरीना के पास किसी चीज की कमी नहीं है. उन्हें एसयूवी गाड़ियों का बहुत शौक है और उनके पास लैंड रोवर रेंज रोवर वोग एलडब्ल्यूबी है, जिसकी कीमत लगभग 2.37 करोड़ रुपये है. ऑडी क्यू7, जर्मन कार निर्माताओं की प्रमुख एसयूवी है, जिसकी कीमत 67 लाख रुपये से 80 लाख रुपये के बीच है और मर्सिडीज एमएल 350 की कीमत लगभग 50 लाख रुपये है. इतना ही नहीं कैटरीना कैफ का लंदन के हैम्पस्टेड में लगभग 7.02 करोड़ रुपये का एक घर है, जहां उनका परिवार रहता है.

Home / Entertainment / Bollywood / Deepika Padukone या Katrina Kaif, जानें Ranbir Kapoor की कौन-सी एक्स-गर्लफ्रेंड है सबसे अमीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो