Randhir Kapoor ने घर में नन्हे मेहमान के आने पर जताई खुशी, बताया किस वक्त करीना ने Baby Boy को दिया जन्म

By: Neha Gupta
| Published: 21 Feb 2021, 12:53 PM IST
Randhir Kapoor ने घर में नन्हे मेहमान के आने पर जताई खुशी, बताया किस वक्त करीना ने Baby Boy को दिया जन्म

  • रणधीर कपूर ने नाना बनने पर जताई खुशी
  • घर में दूसरी बार बेटे के आने पर कहा- सब बहुत खुश हैं
  • रणधीर कपूर ने बताया किस वक्त करीना ने दिया बेटे को जन्म

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने 21 फरवरी को दूसरी बार बेटे को जन्म दिया है। करीना और सैफ अली खान एक बार फिर बेटे के माता-पिता बने हैं। करीना को देर रात ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया और 21 फरवरी को उन्होंने बेटे को जन्म दिया। वहीं इस खबर की पुष्टि खुद करीना के पिता रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) ने की है। उन्होंने दोबारा नाना बनने की खुशी जताते हुए बताया है कि करीना को एक लड़का (Baby Boy) हुआ है और इस बात से पूरा कपूर परिवार बेहद ही खुश है। करीना के दूसरे बच्चे के जन्म के बाद ये भी साफ हो गया कि अब तैमूर को उनका छोटा भाई मिल गया है। गौरतलब हो कि करीना हमेशा से ही एक बेटी भी चाहती थीं लेकिन उनका ये सपना भी अब टूट गया है।

नाना बनने पर रणधीर कपूर ने जताई खुशी

वहीं रणधीर कपूर ने करीना की डिलीवरी को लेकर जानकारी देते हुए बताया कि ये सही बात है कि करीना ने एक बेबी ब्वॉय को जन्म दिया है। हमें इस बात की बेहद खुशी हैं। करीना और बच्चे से मिलने के लिए ब्रीच कैंडी अस्पताल के लिए अब हम लोग जा रहे हैं। करीना ने अपने दूसरे बच्चे को सुबह 9 बजे जन्म दिया है। वहीं सैफ अली खान इस दौरान हर वक्त करीना को सपोर्ट कर रहे हैं। उन्होंने करीना और दूसरे बच्चे के लिए पहले से ही छुट्टी ले रखी है। वो अभी पैटरनिटी लीव पर चल रहे हैं।

बेबी ब्वॉय का स्वागत करने के लिए तैयार हैं करीना

सैफ अली खान कुछ दिन अपना पूरा वक्त पत्नी करीना और नए बच्चे को देना चाहते हैं। करीना ने बच्चे के जन्म से पहले नया घर भी खरीदा है जिसमें वो शिफ्ट भी हो चुकी हैं। प्रेग्नेंसी के दौरान करीना अपने काम को लेकर पूरी तरह से एक्टिव रही हैं। उन्होंने बच्चे के साथ पूरी तरह से रहने के लिए पहले ही अपने सारे काम निपटा लिए हैं। बेटे के जन्म के बाद करीना को फैंस और सेलेब्स ने भी ढेरों बधाईयां देनी शुरू कर दी हैं। करीना की बहन करिश्मा भी इस दौरान हर वक्त उनके साथ खड़ी नजर आई हैं। अब फैंस को जल्द ही करीना और बच्चे की एक झलक देखनी है।