scriptरणवीर- दीपिका के शादी की तैयारियां हुई शुरू, एक्ट्रेस की मां करवाने जा रही एक खास पूजा | ranveer singh and deepika padukone arranges pre wedding pooja | Patrika News

रणवीर- दीपिका के शादी की तैयारियां हुई शुरू, एक्ट्रेस की मां करवाने जा रही एक खास पूजा

Published: Aug 24, 2018 09:46:50 am

Submitted by:

Riya Jain

दीपिका और रणवीर इस नवंबर शादी करेंगे। पर इससे पहले इन स्टार्स के परिवार वाले एक पूजा करा रहे हैं, जिसे प्री-वेडिंग पूजा कहा जा रहा है।

ranveer singh and deepika padukone arranges pre wedding pooja

ranveer singh and deepika padukone arranges pre wedding pooja

इन दिनों बॅालीवुड इंडस्ट्री में मानों शादी का मौसम चल रहा है। हाल में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और अमरिकी पोप सिंगर निक जोनस का रोका हुआ और अब एक और बी-टाउन इंडस्ट्री का चर्चित जोड़ा सुर्खियां बटोर रहा है। हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की। इस कपल को लेकर लगातार शादी की खबरें सामने आ रही हैं। सुनने में आया है कि दीपिका और रणवीर इस नवंबर शादी करेंगे। पर इससे पहले इन स्टार्स के परिवार वाले एक पूजा करा रहे हैं, जिसे प्री-वेडिंग पूजा कहा जा रहा है।

करीना से करण तक रणबीर की पार्टी में शामिल हुए बॅालीवुड के पॅापुलर सेलेब्स,देखें वीडियो

deepika

सगाई से 10 दिन पहले होने वाली इस नंदी पूजा की तैयारी दीपिका की मां उज्जला पादुकोण कर रही हैं। ये पूजा दीपिका के बेंगलुरू स्थ‍ित घर पर होगी। खबरों के मुताबिक दीपिका और रणवीर 20 नंवबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

ऑस्ट्रेल‍िया में डांस परफॅार्मेंस देने जा रही थी मलाइका, पर अचानक शो कर दिया कैंसिल… जानें पूरा मामला

deepika

इस पूजा के लिए रणवीर और दीपिका नवंबर के पहले हफ्ते बेंग्लुरू जाएंगे। उसी दौरान शादी से पहले होने वाले सारे रीति-रिवाज निभाए जाएंगे। कुछ वक्त पहले शादी को लेकर रणवीर ने बताया था कि, ‘इन सब के बारे में मैं सोचता हूं। मैं जिंदगी और काम के बीच संतुलन रखने की कोशिश करता हूं। काम के साथ ये सब भी मेरे दिमाग में है। ‘

इस साल 3 बड़ी फिल्मों का आगाज करेंगे वरुण धवन, जानें इनके नाम…

deepika

मीडिया रिपोर्ट्स से पता लगा है कि दोनों ही अपनी शादी की प्राइवेसी को लेकर एलर्ट हैं और इसीलिए ये शादी देश में नहीं बल्कि इटली में होने वाली है। दीपिका और रणवीर इटली के लेक कोमो शहर में शादी करेंगे। इसके अलावा इन दोनों ने एक और चीज का खास ध्यान रखा है, और वो है मोबाइल फोन। मोबाइल फोन के खतरे को भांपते हुए दीपिका और रणवीर ने फैसला किया है कि वे अपनी शादी में शामिल होने वाले खास मेहमानों से गुजारिश करेंगे कि वो अपने साथ मोबाइल लेकर न आए। इसकी वजह मोबाइल के जरिए तुरंत वायरल होने वाली फोटोज है, जो ये दोनों नहीं चाहते।

ट्रेंडिंग वीडियो