script‘लैला में लैला’ गाने पर जमकर थिरकते नजर आए रणवीर सिंह, वीडियो हुआ जबरदस्त वायरल | ranveer singh dance video on laila main laila song going viral | Patrika News
बॉलीवुड

‘लैला में लैला’ गाने पर जमकर थिरकते नजर आए रणवीर सिंह, वीडियो हुआ जबरदस्त वायरल

पहले सोनम कपूर और आंनद आहूजा की शादी और अब एक बर्थडे पार्टी में रणवीर ने ऐसा डांस किया है कि आप भी देखते रह जाएंगे।

Jun 04, 2018 / 08:47 am

Riya Jain

ranveer singh

ranveer singh

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह को एनर्जी लेवल में कोई टक्कर नहीं दे सकता। वह जहां भी जाते हैं वहां अपने लटके झटकों से सभी का दिल जीत लेते हैं। पहले सोनम कपूर और आंनद आहूजा की शादी और अब एक बर्थडे पार्टी में रणवीर ने ऐसा डांस किया है कि आप भी देखते रह जाएंगे। जी हां, कल से रणवीर का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह ‘लैला मैं लैला’ पर जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं।

दिग्गज अदाकारा जीनत अमान की फिल्म ‘कुर्बानी’ का गाना ‘लैला मैं लैला’ का एक रीमिक्स वर्जन साल 2017 में बना था। वह गाना शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ में था। दोनों की वर्जन काफी चर्चा में आए थे। लेकिन जिस गाने पर रणवीर ने डांस किया वह जीनत अमान वाला है। रणवीर काफी मजेदार अंदाज में इस गाने पर थिरकते नजर आ रहे हैं।

https://twitter.com/RanveerOfficial?ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें हाल में रणवीर सिंह 2018 में ‘पद्मावत’ में दिखाई दिए थे। इस फिल्म में पहली बार उन्होंने एक खलनायक की भूमिका अदा की थी। अब जल्द ही वह जोया अख्तर की ‘गली बॉय’ में नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है।

इन दिनों वह रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिम्बा’ की तैयारियों में जुटे हुए हैं। इस फिल्म में सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान , रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आयेंगी। फिल्म को रोहित शेट्टी के अलावा करण जौहर भी मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / ‘लैला में लैला’ गाने पर जमकर थिरकते नजर आए रणवीर सिंह, वीडियो हुआ जबरदस्त वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो