scriptइंटरव्यू के बीच दीपिका को सरप्राइज देने पहुंचे रणवीर, सबके सामने किया लिप-लॉक और फिर… | Ranveer Singh Deepika Padukone lip lock kissing middle of interview video goes viral | Patrika News

इंटरव्यू के बीच दीपिका को सरप्राइज देने पहुंचे रणवीर, सबके सामने किया लिप-लॉक और फिर…

locationमुंबईPublished: May 12, 2023 10:24:18 am

Submitted by:

Jyoti Singh

Deepika-Ranveer Kissing Video : दीपिका पादुकोण का हाल ही में एक इंटरव्यू का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस इंटरव्यू दे रही होती हैं। तभी वहां रणवीर सिंह उन्हें सरप्राइज देने आते हैं और उन्हें किस करने के बाद वहां से चले जाते हैं।

ranveer_singh_deepika_padukone_lip_lock_kissing_middle_of_interview_video_goes_viral.jpg
बॉलीवुड इंडस्ट्री के मोस्ट पावरफुल कपल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की केमिस्ट्री लाजवाब है। ऑनस्क्रीन हो या ऑफस्क्रीन, रणवीर अपनी पत्नी के लिए प्यार जताने में कभी पीछे नहीं रहते। रणवीर एक आर्दश पति हैं, जो हमेशा इस बात का ख्याल रखते हैं कि उनकी पत्नी के चहरे पर स्माइल बनी रहे। हाल ही में इसका सबूत तब देखने को मिला जब एक्टर अपनी पत्नी दीपिका के एक इंटरव्यू में पहुंचे और उन्हें किस करने के बाद वहां से चले गए। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।
https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1656878987443077120?ref_src=twsrc%5Etfw
सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहाा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण एक मैगज़ीन के लिए इंटरव्यू दे रही थीं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि इंटरव्यू के बीच में ही रणवीर सिंह एक्ट्रेस को सरप्राइज देने के लिए स्टूडियो के अंदर आ जाते हैं। इसके बाद दोनों एक दूसरे का हाथ पकड़ते हैं और थोड़ी देर के लिए एक-दूसरे को किस (लिप लॉक) करते हैं और फिर रणवीर वहां से चले जातें है।
इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने बेज पैंटसूट पहना था, वहीं रणवीर ने काले रंग का सूट और चश्मा पहना था। वीडियो पर रिएक्ट करते हुए यूजर्स में से एक ने लिखा, ‘मेरे प्यारे दीपवीर।’ दूसरे ने लिखा, ‘एक रणवीर तो हम भी डिजर्व करते हैं।’ जाहिर है कि ये कपल हाल ही में भूटान में छुट्टियां मनाकर लौटा है, जहां दोनों ने लंबी सैर, मंदिरों की यात्रा और खाने के मजे लिए।
यह भी पढ़े – ‘आदिपुरुष’ से प्रभास को है बड़ी उम्मीदें, ‘बाहुबली 2’ के बाद से नहीं दी एक भी हिट फिल्म

https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1656878846241832960?ref_src=twsrc%5Etfw
इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने बताया कि वे पति रणवीर के साथ सबसे नैचुरल होती हैं। उन्होंने यह भी कहा कि उनके साथ वह कभी भी शेल्फ लाइफ का अनुभव नहीं करती हैं। उन्होंने कहा, ‘मुझे वह अनुभव कभी नहीं हुआ क्योंकि उन्होंने हमेशा मुझे, मेरे सपनों और मेरी जरूरतों को पहले रखा है।’
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो