ड्रग मामले में दीपिका पादुकोण से पूछताछ के वक्त साथ रहना चाहते थे रणवीर सिंह! एनसीबी ने जवाब में किया साफ मना

By: Shweta Dhobhal
| Published: 25 Sep 2020, 07:23 PM IST
ड्रग मामले में दीपिका पादुकोण से पूछताछ के वक्त साथ रहना चाहते थे रणवीर सिंह! एनसीबी ने जवाब में किया साफ मना
Ranveer Singh Wanted To Stay With Deepika Padukone During NCB Question

ड्रग मामले में फंसी दीपिका पादुकोण से कल यानी कि 26 सितंबर को पूछताछ की जाएगी। इस दौरान खबरें सामने आई थी कि रणवीर सिंह ने एनसीबी से अपील की थी कि वह जांच के दौरान दीपिका संग ही रहना चाहते हैं। इस खबर को एनसीबी ने पूरी तरह से गलत बताया है।

नई दिल्ली। बॉलीवुड में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर रणवीर सिंह की जोड़ी सबकी फेवरेट है। रणवीर भी दीपिका पर अपना प्यार जताते हुए कई बार स्पॉट भी किए हैं। अब जब उनकी पत्नी दीपिका का नाम ड्रग केस में सामने आ चुका है। तो ऐसे में जाहिर सी बात है कि वह उन्हें अकेला तो नहीं छोड़ सकते थे। ड्रग मामले में एनसीबी से समन मिलने के बाद बीती रात दीपिका गोवा से मुंबई पहुंची। इस दौरान उनके साथ उनके पति रणवीर भी दिखाई दिए। वहीं आज अभिनेता ने एनसीबी से एक रिक्वेस्ट की थी। जिस पर एनसीबी ने अपना फैसला सुना दिया है।

दरअसल, रणवीर सिंह ने एनसीबी से अपील की थी कि वह दीपिका से पूछताछ के दौरान उनके साथ ही रहना चाहते हैं। रणवीर ने बताया था कि उन्हें ऐंग्जाइटी की प्रॉब्लम और उन्हें पेनिक अटैक भी आते हैं। उनकी तबीयत को देखते हुए वह उनके साथ पूछताछ में मौजूद होना चाहते थे। लेकिन वहीं अब खबरें सामने आ रही हैं कि एनसीबी ने इस खबर को पूरी तरह से फर्जी बताया है। उनका कहना है कि उन्हें अभिनेता की तरफ से ऐसी कोई भी रिक्वेस्ट नहीं मिली है। दीपिका संग पूछताछ के दौरान वह अकेले ही होंगी। बता दें इस वक्त रणवीर के साथ-साथ उनका पूरा परिवार भी अपनी बहू के सपोर्ट में खड़ा है।

 

 

26 सितंबर को दीपिका पादुकोण से एनसीबी पूछताछ करेगी। जिसके लिए एक्ट्रेस पूरी तरह से तैयार हैं। उन्होंने समन मिलने पर कहा था कि वह पूरी तरह से इस जांच में सहयोग करेंगी। आपको बता दें अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की एक चैट सामने आई थी। यह चैट 28 अक्टूबर 2017 की है। जिसमें वह अपनी मैनेजर करिश्मा प्रकाश संग ड्रग्स को लेकर बातचीत कर रही थीं। उन्होंने अपनी मैनेजर से हशीश नाम का ड्रग भी मंगवाया था। इस चैट के सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यरो ने दीपिका को समन भेजा था। सुशांत सिंह राजपूत की मौत में ड्रग एंगल सामने आने से कई बॉलीवुड सेलेब्स का नाम सामने आ रहा है। जिसमें सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुलप्रीत सिंह का नाम भी सामने आया है। इन सभी को एनसीबी समन भेज चुकी है।

 

Deepika Padukone Ranveer Singh