scriptRanveer was spotted at the airport with Deepika Padukone | दीपिका के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए रणवीर सिंह, भीड़ में प्रोटेक्ट करते दिखे रणवीर | Patrika News

दीपिका के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए रणवीर सिंह, भीड़ में प्रोटेक्ट करते दिखे रणवीर

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेत्रा रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर पैपराजी ने स्पॉट किया। दोनो एक साथ काफी ज्यादा प्यारे लग रहे थे। दोनो की कुछ तस्वीर सोसल मीडिया पर देखने को मिल रही है। रणवीर सिंह (Ranveer Singh) हरमेशा की तरह इस बार भी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को प्रोटेक्ट करते नजर आए।

यह भी पढ़े-फ़िल्म आश्रम की ‘साध्वी माता’ असल ज़िंदगी में है बेहद हॅाट, तस्वीर देख हैरान हो जाएंगे आप

Updated: December 27, 2021 06:51:16 pm

(Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जब भी साथ दिखते है। दोनो कपड़ो का अक्सर कोम्बो करते है। यानी की दोनो एक तरह के जैसा मैचिग कपडे़ पहनते है। रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इस दौरान काफी स्टाइलिश लुक में दिखाई दे रहे थे। बढ़ते कोरोना को दोखते हुए दोनो ने चहरे पर मास्क लगाया हुआ था। रणवीर सिंह (Ranveer Singh) हरमेशा की तरह इस बार भी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को प्रोटेक्ट करते नजर आए।
deepika_p.jpg
,,,,,,,,
यह भी पढ़े- करिश्मा के लिए आसान नहीं था आमिर खान के साथ वह किसिंग सीन, खोले कई राज

deepika_.jpgरणवीर सिंह (Ranveer Singh) हरमेशा की तरह इस बार भी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को प्रोटेक्ट करते नजर आए। इस दौरान दोनो काफी शानदार लग रहे थे। दोनो की जोड़ी को लोग काफी ज्यादा पंसद करते है।रणवीर सिंह (Ranveer Singh Look) इस दौरान रेट्रो लुक में दिखाई दिए. वहीं दीपिका पादुकोण टी शर्ट और ट्राउजर्स में कैजुअल लुक में काफी अच्छे लग रहे थीं। दोनो ने पैपराजी को काफी अच्छे से पोज दिया और फिर दोनो ने फेस से मास्क को हटा कर भी पोज दिया। दोनो की फिल्म हाल में 83 आई है। जो की लोगों को काफी ज्यादा पंसद आ रही है। इस फिल्म में मुख्य रोल में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) है। यह फिल्म सत्य कहानी पर निर्धारित है। इस फिल्म को दर्शकों के तरफ से अच्छा रिस्पांस मिला है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022 LIVE : गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने कहा- 50 ‘इनोवेटिव इकॉनोमीज़’ में भारत ने बनाई अपनी जगहRepublic Day 2022: 939 वीरों को मिलेंगे गैलेंट्री अवॉर्ड, सबसे ज्यादा मेडल जम्मू-कश्मीर पुलिस कोस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयमुख्यमंत्री नितीश कुमार ने छोड़ा BJP का साथ, UP चुनावों में घोषित कर दिये 20 प्रत्याशीस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाUttar Pradesh Assembly Elections 2022: सपा का महा गठबंधन अखिलेश के लिए बड़ी चुनौतीबजट से पहले 1 फरवरी को बुलाई गई विधायक दल की बैठक, यह है अहम कारण
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.