पत्नी के आरोपों पर रैपर हनी सिंह ने तोड़ी चुप्पी, कहा- सभी आरोप बेबुनियाद, कानून पर है भरोसा

By: Shalu Saini
| Published: 07 Aug 2021, 08:39 AM IST
पत्नी के आरोपों पर रैपर हनी सिंह ने तोड़ी चुप्पी, कहा- सभी आरोप बेबुनियाद, कानून पर है भरोसा
पत्नी के आरोपों को हनी सिंह से बताया झूठा

पॉपुलर रैपर हनी सिंह की पत्नी के लगाए गए आरोपों पर सिंगर ने सोशल मीडिया पर एक स्टेंटमेंट जारी किया है, जिसमें शालिनी सिंह के सभी आरोपों को हनी सिंह ने बेबुनियाद बताया है।

बॉलीवुड के पॉपुलर रैपर हनी सिंह बीते कई दिनों से चर्चाओं का विषय बने हुए हैं। हनी सिंह के चर्चा में बने रहने के पीछे का कारण कोई और नहीं उनकी पत्नी शालिनी सिंह है, जिन्होंने उन पर और उनके परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। हनी सिंह की वाइफ शालिनी सिंह ने डोमेस्टिक वायलेंस को लेकर उन पर शिकायत दर्ज कराई है। पत्नी द्वारा लगाए गए आरोपों को लेकर अब हनी सिंह ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है और उनका बयान सामने आया है, जहां उन्होंने अपनी पत्नी के आरोपों को गलत बताते हुए सोशल मीडिया पर एक स्टेटमेंट जारी किया है।

अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर हनी सिंह में स्टेटमेंट जारी करते हुए लिखा कि “मैंने आज तक मेरे लिरिक्स को मिल रहे क्रिटिसिज्म, मेरी हेल्थ और नेगेटिव मीडिया कवरेज को लेकर ना ही कोई पब्लिक स्टेटमेंट जारी किया है ना ही कोई प्रेस नोट। लेकिन हाल ही जो मेरे ऊपर आरोप लगाए गए हैं उसको लेकर मैं चुप्पी नहीं साध सकता, क्योंकि इस मामले में मेरा परिवार भी शामिल है। मेरे परिवार पर और मुझ पर लगाए गए सारे आरोप झूठे हैं।

ये भी पढ़े- हनी सिंह की पत्नी का ससुर पर गंभीर आरोप, बोली- नशें में मेरे कमरे में घुसकर मेरे सीने पर फेरा हाथ

हनी सिंह आगे लिखते हैं कि मैं फिल्म इंडस्ट्री में बीते 15 साल से काम कर रहा हूं। इस इंडस्ट्री से जुड़े कई म्यूजिशियन और आर्टिस्ट मेरे खास दोस्त हैं, सभी जानते हैं कि मेरा मेरी पत्नी के साथ कैसा रिलेशन है। शालिनी द्वारा मेरे ऊपर लगाए गए सभी आरोप को मैं बेबुनियाद करार करता हूं, अब इससे ज्यादा इस मामले पर मैं कुछ और नहीं कह सकता। मामला कोर्ट में है और मुझे कानून पर पूरा विश्वास है, सबके सामने सच जल्दी आएगा। वहीं अपने फैंल से रिक्वेस्ट करते हुए हनी सिंह लिखते हैं कि मैं अपने फैंस से अपील करता हूं कि बिना पूरा सच जाने किसी नतीजे पर ना आए। मुझे पूरा विश्वास है की जल्द ही मुझे न्याय मिलेगा और सच्चाई की जीत होगी।

honey Singh
IMAGE CREDIT: Instagram : yoyohoneysingh

बता दें कि कुछ दिनों पहले हनी सिंह की पत्नी शाली तलवार ने उन पर और उनके परिवार पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया है शालिनी सिंह ने दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में 120 पन्नों की याचिका दायर की है, जिसमें उन्होंने कई खुलासे किए हैं। अपनी याचिका में शालिनी ने ना सिर्फ हनी सिंह बल्कि उनकी सास भूपेंद्र कौर, ससुर सरबजीत सिंह और भाभी स्नेहा सिंह का भी नाम लिया है।