Bollywood में लम्बी पारी खेलने के मूड में रश्मिका मंदाना, मुंबई में घरीदा आलीशान घर

By: पवन राणा
| Published: 24 Feb 2021, 06:04 PM IST
Bollywood में लम्बी पारी खेलने के मूड में रश्मिका मंदाना, मुंबई में घरीदा आलीशान घर

  • साउथ फिल्मों की कामयाब अभिनेत्री रश्मिका ने मुंबई में खरीदा घर
  • पहले प्रोजेक्ट्स के चलते रह रहीं थी होटल में
  • सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म 'मिशन मजनूं' में आएंगी नजर

मुंबई। साउथ सेंसेशन और नेशनल क्रश के रूप में जाने जानी वाली एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ( Rashmika Madanna ) अपनी आने वाली बॉलीवुड रिलीज़ के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। पिछले कुछ दिनों से, अभिनेत्री को अपने आगामी बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स के लिए मुंबई का दौरा करते हुए देखा जा रहा है। यह सुनिश्चित करने के लिए कि काम की प्रतिबद्धता में कोई बाधा न आए, रश्मिका ने अब मुंबई में अपनी खुद की एक जगह खरीद ली है।

यह भी पढ़ें : शाहिद की पत्नी मीरा की पीठ पर ये टैटू देख बोले लोग- मोदी है तो मुमकिन है, जानिए क्यों

पहले होटल में अब लिया घर
अभिनेत्री के करीबी एक सूत्र ने बताया, 'रश्मिका 'मिशन मजनू' और अन्य बॉलीवुड प्रोजेक्ट की तैयारी के लिए मुंबई और हैदराबाद के बीच भाग-दौड़ कर रही हैं। अब उन्होंने शहर में अपनी एक जगह बना ली है, ताकि वह आसानी से रह सके। इस स्थान को अधिक होमली फीलिंग देने के लिए, रश्मिका अपने हैदराबाद के घर से मुंबई में अपने नए घर के लिए कुछ प्यारी चीजें ले आई हैं। वह पहले होटल में रह रही थीं, लेकिन अब अपने घर के साथ, वह शहर से अधिक लगाव महसूस कर रही हैं।'

यह भी पढ़ें : 85 साल के धर्मेन्द्र हैं दुखी, बोले-'इस उम्र में मेरे अपनों ने दिया सदमा, फैंस ने दी हिम्मत

बॉलीवुड में पैर जमा रहीं एक्ट्रेस

वर्कफ्रंट की बात करें, तो अभिनेत्री के पास फिलहाल सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म 'मिशन मजनू' है। एक्ट्रेस ने इस प्रोजेक्ट की जानकारी फैंस को सोशल मीडिया के जरिए दी थी। इस दौरान उन्होंने सिद्धार्थ के साथ एक फोटो शेयर की थी। इसके कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा,'अपनी टीम को जॉइन करने का अब और इंतजार नहीं होता।' रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने एक और बॉलीवुड प्रोजेक्ट अपने नाम कर लिया है, जिसके बारे में अभी घोषणा होनी बाकी है। रश्मिका को साउथ फिल्मों 'सरीलेरू नीकेवरु', 'गीता गोविंदम' और 'प्रिय कॉमरेड' के लिए जाना जाता है।

हाल ही रश्मिका रैपर बादशाह के नए सॉन्ग 'टॉप टकर' में भी नजर आई थीं। ये गाना खूब पॉपुलर हुआ। इसमें बादशाह और रश्मिका के अलावा अमित उचाना, जोनिता गांधी और युवान शंकर राजा भी फीचर किए गए।

Sidharth Malhotra