scriptआउट ऑफ लव के दूसरे सीजन के लिए रसिका कर रही हैं तैयारी | rasika is preparing for the second season of out of love | Patrika News
बॉलीवुड

आउट ऑफ लव के दूसरे सीजन के लिए रसिका कर रही हैं तैयारी

अभिनेत्री रसिका दुग्गल ( rasika dugal ) दो महीने के शेड्यूल के लिए जल्द ही तमिलनाड़ु के कुन्नूर के लिए रवाना होने वाली हैं। यहां वह अपने हिट वेब सीरीज आउट ऑफ लव ( Out Of Love ) के दूसरे सीजन की शूटिंग करेंगी। शो के पहले सीजन में वह एक डॉक्टर मीरा कपूर के किरदार में थीं…..

मुंबईSep 20, 2020 / 11:28 am

भूप सिंह

Rasika Dugal

Rasika Dugal

अभिनेत्री रसिका दुग्गल ( rasika dugal ) दो महीने के शेड्यूल के लिए जल्द ही तमिलनाड़ु के कुन्नूर के लिए रवाना होने वाली हैं। यहां वह अपने हिट वेब सीरीज आउट ऑफ लव ( Out Of Love ) के दूसरे सीजन की शूटिंग करेंगी। शो के पहले सीजन में वह एक डॉक्टर मीरा कपूर के किरदार में थीं, जो अपनी जिंदगी में पहले तो काफी खुश दिखाई पड़ती है, लेकिन आगे चलकर उसे अपने पति की बेवफाई का पता चलता है।

शो के दूसरे सीजन में यह दिखाया जाएगा कि किस तरह से मीरा एक सिंगल पेरेंट के रूप में अपनी जिंदगी में आगे बढ़ती है। इसके बारे में वह कहती हैं, मैं एक ऐसे किरदार को निभाने के लिए काफी उत्साहित हूं जिसके साथ कहानी आगे बढ़ती है और इसके अलावा एक लंबे शूटिंग श्ेाड्यूल के प्रतिबद्धता व दृढ़ता का अनुभव करने के लिए भी बेहद रोमांचित हूं, जहां शो के लगभग हर फ्रेम में आप मौजूद रहते हैं।

इसके अलावा, रसिका मिर्जापुर सीजन 2 और मीरा नायर की फिल्म ए सूटेबल बॉय के रिलीज होने का भी इंतजार कर रही हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / आउट ऑफ लव के दूसरे सीजन के लिए रसिका कर रही हैं तैयारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो