अक्षय कुमार संग रेखा के इंटीमेट सीन्स देख उड़ गए थे रवीना के होश, एक्ट्रेस को दे दी थी चेतावनी

By: Shweta Dhobhal
| Published: 15 Jun 2021, 04:00 PM IST
अक्षय कुमार संग रेखा के इंटीमेट सीन्स देख उड़ गए थे रवीना के होश, एक्ट्रेस को दे दी थी चेतावनी
Raveena warns after saw Akshay's intimate scenes with Rekha

एक्टर अक्षय कुमार और एक्ट्रेसेस रेखा बॉलीवुड के जानें-मानें स्टार्स में से एक हैं। दोनों की उम्र के बीच 13 साल का फर्क भी है। एक फिल्म में रेखा और अक्षय ने ऐसे इंटीमेट सीन्स किए जिसे देख एक्टर की गर्लफ्रेंड रवीना टंडन के भी होश उड़ गए थे।

नई दिल्ली। बॉलीवुड में कई एक्टर्स और एक्ट्रेसेस ऐसे हैं। जिन्होंने अपने अफेयर्स के चलते खूब सुर्खियां बंटोरी हैं। जिनमें से एक हैं एक्ट्रेस रेखा और दूसरे हैं एक्टर अक्षय कुमार। रेखा का कई अभिनेताओं का रिश्ता रहा है, लेकिन अमिताभ बच्चन संग उनके रिश्तों ने खूब चर्चा बंटोरी। वहीं अक्षय कुमार भी अपने रोमांटिक अंदाज के लिए जानें जाते हैं। उन्होंने एक वक्त में एक साथ दो हीरोइनों को डेट भी किया था। वहीं एक वक्त ऐसा भी आया जब रेखा का नाम उनसे 13 साल छोटे अक्षय कुमार संग भी जोड़ा गया। रेखा ने अक्षय संग कई फिल्मों में बोल्ड सीन्स भी दिए। जो आज भी खूब देखें जाते हैं।

फिल्म में नज़र आए थे साथ में रेखा-अक्षय कुमार

ये किस्सा उस वक्त है जब रेखा, अक्षय कुमार और रवीना टंडन को एक साथ फिल्म 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी' में साइन किया गया था। इस फिल्म में तीनों ही कलाकार मुख्या भूमिका में नज़र आए थे। जहां रेखा रवीना टंडन की बहन के किरदार को निभाते हुए नज़र आईं। वहीं एक्टर अक्षय कुमार दोनों के बॉयफ्रेंड के रोल में दिखाई दिए। बताया जाता है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान असल जिंदगी में भी अक्षय कुमार और रवीना टंडन एक-दूसरे को डेट कर रहे थे।

यह भी पढ़ें- अक्षय कुमार पर फिदा हो गई थीं 13 साल बड़ी रेखा, एक्टर को पाने के लिए की थी हर मुमकिन कोशिश

रेखा संग अक्षय कुमार ने दिए इंटीमेट सीन्स

'खिलाड़ियों के खिलाड़ी' फिल्म में एक्टर अक्षय कुमार रवीना टंडन संग को रोमांस फरमाते हैं ही लेकिन रेखा संग भी उन्होंने भी रोमांस किया। फिल्म में रेखा संग अक्षय ने कई इंटीमेंट सीन्म किए। रेखा और अक्षय की जोड़ी दर्शकों को भी पसंद आने लगी। यही वजह थी कि अक्षय और रेखा के लिंकअप की खबरों से पूरा बाज़ार गर्म हो गया। रेखा और अक्षय के अफेयर की खबरें रवीना तक भी पहुंच गईं। जो उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं आईं।

यह भी पढ़ें- रवीना से लेकर रेखा तक रहा अक्षय कुमार का अफेयर, शिल्पा ने लगाया था ये आरोप!

रवीना ने दी रेखा को चेतावनी

रेखा और अक्षय के बीच बढ़ती नजदिकियों से रवीना जलने लगी थीं। बताया जाता है कि एक बार रेखा अपने घर से अक्षय के लिए खाना बनाकर लाईं थीं। ये देखकर रवीना को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने रेखा बात की। रवीना ने रेखा से कहा था कि 'जब वो जानती हैं कि वो अक्षय के साथ रिलेशनशिप में हैं त अक्षय से दूर रहना चाहिए।' बताया तो ये भी जाता है कि रवीना ने रेखा को अक्षय से दूर रहने की हिदायत दी थी।

Raveena Tandon