scriptरवीना ने अपनी गोद ली बेटी की गोद भराई, नानी बनने को लेकर जताई खुशी | ravina soon to be nani she is very happy | Patrika News

रवीना ने अपनी गोद ली बेटी की गोद भराई, नानी बनने को लेकर जताई खुशी

locationनई दिल्लीPublished: Sep 08, 2019 05:28:26 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

44 की साल की उम्र में रवीना टंडन बनने जा रही हैं नानी
बेटी छाया को दी गोद भराई की पार्टी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं तस्वीरें

 
 
 

4_6.jpg

नई दिल्ली। 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन ने आज भी अपनी खूबसूरती को बरकरार रखा है। फिटनेस के मामले वो आज के जमाने की हीरोइनों को भी टक्कर देती हैं। ऐसे में वो अगर नानी बन जाएं तो इस बात पर कोई यकीन नहीं कर पाएगा। दरअसल रवीना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी गोद ली हुई बेटी की गोद भराई की रस्मों की तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें उन्होंने अपने नानी बनने पर खुशी जताई है।

अपनी हॉटनेस से सबका दिल चुराने वाली रवीना टंडन कभी अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में रहा करती थी। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के साथ उनके पेअर को लोग काफी पसंद करते थे। अक्षय की वहीं फेवरेट हीरोइन असल जिंदगी में आज अपनी आने वाली पीढ़ि का स्वागत करने जा रही हैं। वो महज 44 साल में ही नानी बनने जा रही हैं।

मालूम हो कि रवीना ने अपनी गोद ली हुई बेटी छाया की गोद भराई के लिए एक पार्टी रखी थी। जिसमें उनके करीबी लोग शामिल हुए थे। रवीना के इस खुशी के मौके पर फैंस भी उन्हें खूब बधाइयां दे रहे हैं।

 

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो