scriptNCB ऑफिस जाते वक्त मीडिया से घिरीं रिया चक्रवर्ती तो ऋचा चड्ढा को आ गया गुस्सा, ट्वीट कर कही ये बात | Rhea Chakraborty mobbed by media Actress Richa Chadha reacted | Patrika News

NCB ऑफिस जाते वक्त मीडिया से घिरीं रिया चक्रवर्ती तो ऋचा चड्ढा को आ गया गुस्सा, ट्वीट कर कही ये बात

locationनई दिल्लीPublished: Sep 06, 2020 05:04:07 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

ईडी को रिया के फोन से ड्रग्स को लेकर चैट मिली थी। जिसके बाद इस केस में एनसीबी भी कड़ी जांच कर रही है। रविवार को एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए समन भेजा था।

richa_chadha.jpg

Richa Chadha Tweet

नई दिल्ली: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती मुख्य आरोपी के तौर पर सामने आई हैं। रिया चक्रवर्ती पर सुशांत के पिता ने गंभीर आरोप लगाए हैं। जिसके बाद उनसे सीबीआई के बाद अब एनसीबी पूछताछ कर रही है। क्योंकि ईडी को रिया के फोन से ड्रग्स को लेकर चैट मिली थी। जिसके बाद इस केस में एनसीबी भी कड़ी जांच कर रही है। रविवार को एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए समन भेजा था। उसके बाद रिया मुंबई पुलिस की सुरक्षा के बीच एनसीबी दफ्तर पहुंची। लेकिन ऑफिस के अंदर जाते वक्त वह मीडिया की भारी भीड़ में फंस गई थीं। अब इस पर एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने अपना गुस्सा जाहिर किया है।
ऋचा चड्ढा को आया गुस्सा

दरअसल, ऋचा चड्ढा को कोरोना वायरस के बीच मीडिया द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग न रखने पर गुस्सा आ गया। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘सोशल डिस्टेंसिंग जाए भाड़ में।’ ऋचा चड्ढा ने इस ट्वीट के साथ रिया चक्रवर्ती का एनसीबी के ऑफिस के अंदर जाते वक्त का वीडियो शेयर किया है। वीडियो में रिया चक्रवर्ती चारों तरफ से मीडिया से घिरी हुईं नजर आ रही हैं, वहीं मुंबई पुलिस रिया को सुरक्षा के लिए घेरे में ले जाती है।
https://twitter.com/RichaChadha/status/1302504057446133760?ref_src=twsrc%5Etfw
रिया का भाई शौविक हो चुका है गिरफ्तार

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ईडी और सीबीआई के बाद एनसीबी एक्शन मोड़ में आ चुकी है। हाल ही में एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया है। शौविक चार दिन की रिमांड पर हैं। वहीं, सैमुअल मिरांडा भी गिरफ्तार हुए हैं। वह भी चार दिन की रिमांड पर हैं, जहां उनसे कड़ी पूछताछ हो रही है। इस केस में अबतक एनसीबी ने 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शौविक व सैमुअल ने ये कबूल किया है कि उन्होंने रिया चक्रवर्ती के कहने पर ड्रग्स खरीदी थी। वहीं, ड्रग्स की खरीदारी के लिए रिया चक्रवर्ती के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल किया जाता था।
रिया चक्रवर्ती के पिता का स्टेटमेंट

शौविक चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती ने एक स्टेटमेंट जारी किया है। इंद्रजीत चक्रवर्ती ने लिखा है, ‘मुबारक हो भारत, आपने मेरे बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। मुझे उम्मीद है अगली मेरी बेटी होगी। और इसके बाद कौन कौन होगा, मुझे नहीं पता। आपने एक साधारण से परिवार को खत्म कर दिया है, सब कुछ इंसाफ के अंतर्गत हो रहा है, जय हिंद।’
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो