scriptऋचा चड्डा ने फिल्म मैडम चीफ मिनिस्टर के लिए सीखी बाइक चलाना, सीएम बनने के लिए किया संघर्ष | Richa chadha learns to ride a bike for the movie madam chif minister | Patrika News

ऋचा चड्डा ने फिल्म मैडम चीफ मिनिस्टर के लिए सीखी बाइक चलाना, सीएम बनने के लिए किया संघर्ष

locationमुंबईPublished: Jan 17, 2021 08:48:23 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

ऋचा चड्डा ने फिल्म मैडम चीफ मिनिस्टर के लिए सीखी बाइक चलाना, सीएम बनने के लिए किया संघर्ष

Richa Chadha

Richa Chadha

बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने अपनी फिल्म मैडम चीफ मिनिस्टर के लिए बाइक चलाना सीखा है। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में अभिनेत्री बाइक चलाने से पहले स्कूटर चलाना सीखती है। जिसके बाद वे फर्राटे से बुलेट भी चलाना जान जाती है। इस वीडियो को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने अपना अनुभव शेयर किया है।
जानकारी के अनुसार रिचा चड्ढा ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वे पहले एक्टिवा चलाना सीखती है, इसके बाद वे बाइक चलाती हैं। वीडियो में वे अपना अनुभव शेयर करते हुए नजर आ रही है। उन्होंने कहा एक्सपीरियंस काफी अच्छा रहा। अभी हमने एक्टिवा से शुरुआत की है और बाद में रियल बाइक चलाएंगे। इसी के साथ उन्होंने अपनी ट्रेनर की भी प्रशंसा की है।
बता दें कि इस फिल्म में ऋचा चड्ढा को बाइक से लेकर ट्रैक्टर तक तभी चलाना पड़ता है। इसी के चलते अभिनेत्री अभी बाइक चलाने का प्रशिक्षण ले रही है। यह फिल्म ऐसी लड़की की कहानी है जो कड़े संघर्ष के बाद अपने दम पर सीएम बनती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो