scriptआखिरकार आलिया के साथ रणबीर के रिलेशन पर बहन रिद्धिमा ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं-मैं क्या कह सकती हूं, अगर भाई…! | riddhima kapoor talks about brother ranbir kapoor, alia bhatt relation | Patrika News
बॉलीवुड

आखिरकार आलिया के साथ रणबीर के रिलेशन पर बहन रिद्धिमा ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं-मैं क्या कह सकती हूं, अगर भाई…!

पिता ऋषि कपूर ( Rishi Kapoor ) के देहांत के बाद रिद्धिमा कपूर ( Riddhima Sahni) ने रणबीर कपूर ( Ranbir Kapoor ) और आलिया भट्ट ( Alia Bhatt ) के रिलेशनशिप को चुप्पी तोड़ी, उन्होंने कहा कि अगर भाई खुश हैं तो मैं भी खुश हूं। अगर भाई…!

मुंबईAug 18, 2020 / 11:33 am

भूप सिंह

Ranbir Kapoor And Alia Bhatt

Ranbir Kapoor And Alia Bhatt

अभिनेता रणबीर कपूर ( Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट ( Alia Bhatt ) पिछले काफी समय से एक-दूसरे के रिलेशन में हैं। ‘ब्रह्मास्त्र’ (brahmastra movie ) की शूटिंग शुरू होने के साथ इन दोंनों के प्यार में होने की खबरें आने लगी थी। ऋषि कपूर ( Rishi Kapoor ) के कैंसर के इलाज के दौरान और उनके देहांत के बाद आलिया ने हर कदम पर रणबीर का साथ दिया है। आलिया के पिता महेश भट्ट भी इन दोनों के रिश्ते से खुश हैं। रणबीर को कई बार आलिया के घर पर भी स्पॉट किया गया है।

भाई खुश तो मैं खुश हूं
अब रिद्धिमा साहनी ( Riddhima Sahni) ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के रिलेशन ( Ranbir Kapoor And Alia Bhatt Relationship ) को लेकर चुप्पी तोड़ी है। हाल ही दोनों के रिलेशनशिप के बारे रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह अपने भाई को लेकर खुश हैं। जब उन दोनों के रिलेशन पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, ‘मैं क्या कह सकती हूं? मैं खुश हूं अगर मेरा भाई खुश है और मैं वाकई अपने भाई को लेकर बहुत खुश हूं।’

रक्षाबंधन सेलिब्रेशन में शामिल हुईं आलिया
रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिछले दिनों रक्षाबंधन पर कपूर परिवार के सेलिब्रेशन में आलिया भट्ट भी शामिल हुई थीं। इतना नहीं, रणबीर, आलिया को घर भी छोड़ने गए थे।

किसी की नजर ना लगे
एक पोर्टल को दिए गए इंटरव्यू में आलिया ने कहा था, ‘रणबीर मेरे सबसे अच्छे दोस्त हैं और मैं उनको बेहद पसंद करती हूं। यह एक अच्छा रिश्ता नहीं बल्कि यह एक दोस्ती है। मैं पूरी ईमानदारी के साथ कह सकती हूं कि यह खूबसूरत है। मैं अभी सितारों और बादलों पर चल रही हूं। सबसे अच्छी बात यह है कि हम दो व्यक्ति हैं, जो अभी अपनी—अपनी जिंदगी जी रहे हैं और यही कम्फर्टेबल रिलेशन की असली निशानी है। किसी नजर ना लगे।’

रणबीर को समझना मुश्किल नहीं
रणबीर के पास्ट को लेकर आलिया ने कहा, ‘रणबीर को समझना मुश्किल नहीं है। वह तो एक रत्न हैं।’ अगर दोनों की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो यह जोड़ी जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाली है। फिल्म में उनके साथ महानायक अमिताभ बच्चन भी हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / आखिरकार आलिया के साथ रणबीर के रिलेशन पर बहन रिद्धिमा ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं-मैं क्या कह सकती हूं, अगर भाई…!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो