scriptमां की पुरानी साड़ी से दीपावली पर अभिनेता रितेश देशमुख ने बनवाए अपने कपड़े | Ritesh deshmukh got new dress made from his mother old saree | Patrika News

मां की पुरानी साड़ी से दीपावली पर अभिनेता रितेश देशमुख ने बनवाए अपने कपड़े

locationमुंबईPublished: Nov 14, 2020 06:14:08 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

मां की पुरानी साड़ी से दीपावली पर अभिनेता रितेश देशमुख ने बनवाए अपने कपड़े

रितेश देशमुख

रितेश देशमुख

बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वे स्काय ब्लू कलर के कुर्ते पजामे में नजर आ रहे हैं और उनके बच्चे भी उसी रंग के कपड़े पहने हैं। दरअसल, वे जो कपड़े पहने हैं वह उनकी मां की पुरानी साड़ी से तैयार किए गए हैं।इस बात का खुलासा खुद अभिनेता ने सोशल मीडिया पर किया है। दीपावली के अवसर पर मां की साड़ी से बने कपड़े का यह वीडियो जैसे ही अभिनेता ने शेयर किया वैसे ही फैन्स इस पोस्ट को जमकर लाइक करने लगे।
बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख का यह अंदाज सबसे अलग नजर आ रहा है। वे अपनी मां की पुरानी साड़ी से बने कुर्ते पजामा में नजर आ रहे हैं। उन्होंने यह वीडियो शेयर करते हुए इस बात की जानकारी खुद दी है ।वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, “मां की पुरानी साड़ी, बच्चों के लिए दिवाली के नए कपड़े” रितेश देशमुख ने दिवाली के मौके पर इस वीडियो को अपने ऑफिशल साइट पर शेयर किया है। जिसमें नजर आ रहा है कि उनकी मां साड़ी को हवा में लहराती है और उसी रंग के कपड़े पहने रितेश देशमुख और उनके बच्चे नजर आते हैं।
https://twitter.com/geneliad?ref_src=twsrc%5Etfw

ट्रेंडिंग वीडियो