script‘ब्लडी ब्रदर्स’ से ‘जलसा’ तक, मार्च में ओटीटी पर रिलीज होने वाली हैं ये हिंदी फिल्में और शो | Rudra to Jalsa, Hindi Movies and Shows releasing in March on OTT | Patrika News

‘ब्लडी ब्रदर्स’ से ‘जलसा’ तक, मार्च में ओटीटी पर रिलीज होने वाली हैं ये हिंदी फिल्में और शो

Published: Mar 06, 2022 07:27:03 pm

Submitted by:

Archana Keshri

मार्च का महीना शुरू हो चुका है, ऐसे में OTT प्लेटफॉर्म भी इस महीने मनोरंजन की धमाकेदार डोज लेकर आ रहे हैं। ज़ी5, अमेजन प्राइम वीडियो, वूट सिलेक्ट, सोनी लाइव और डिजनी प्लस हॉट स्टार जैसे प्लेटफॉर्म मजेदार मसाला लाए हैं।

'ब्लडी ब्रदर्स' से 'जलसा' तक, मार्च में ओटीटी पर रिलीज होने वाली हैं ये हिंदी फिल्में और शो

‘ब्लडी ब्रदर्स’ से ‘जलसा’ तक, मार्च में ओटीटी पर रिलीज होने वाली हैं ये हिंदी फिल्में और शो

ओटीटी पर आज के टाइम में रोज नई-नई वेब सीरीज और फिल्म लोगों के लिए रिलीज की जा रही हैं। बड़े-बड़े बेनर्स भी अपनी फिल्मों के लिए ओटीटी को एक बहतर ऑप्शन मान रहे हैं। आज हमने आपके लिए मार्च के महीने में रिलीज होने वाली वेब सीरीज की एक लिस्ट तैयार की है।
आइए एक नजर डालते हैं मार्च 2022 में OTT पर रिलीज होने वाली फिल्म और वेब सीरीज पर।

rudra.jpg

रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस (डिज्नी+हॉटस्टार पर 4 मार्च से स्ट्रीमिंग)


4 फरवरी को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर अजय देवगन निर्मित क्राइम वेब सीरीज ‘द ग्रेट इंडियन मर्डर’ आयी थी। अब इसके ठीक एक महीने बाद अजय ने खुद क्राइम वेब सीरीज ‘रूद्र- द ऐज ऑफ डार्कनेस’ से बेव सीरीज की दुनिया में बतौर अभिनेता अपनी पारी का आगाज किया है, जो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ही शुक्रवार को स्ट्रीम कर दी गयी। इसमें उनके साथ राशि खन्ना को कास्ट किया गया है। सीरीज एक जासूस की कहानी को दिखाती है, जो बहुत तेज-तर्रार अपराधियों को पकड़ता है।
undekhi_2.jpg

अनदेखी सीजन 2 (सोनी लिव पर 4 मार्च से स्ट्रीमिंग)


सोनी लिव पर 2020 में अपराध कथा वाली वेब सीरीज ”अनदेखी” स्ट्रीम हुई थी,जिसे काफी पसंद किया गया था। अब दो वर्ष बाद ‘अनदेखी’ का सीजन दो 4 मार्च से ‘सोनी लिव’ पर ही स्ट्रीम हो रही है। जिसका मुकाबला अजय देवगन अभिनीत वेब सीरीज ”रूद्राः द एज आफ डार्कनेस” से हैं,जो कि 4 मार्च से ही हॉटस्टार डिज्नी पर स्ट्रीम हो रही है। अब अगर हम इस वेब सीरीज की कास्ट की बात करें तो ज्यादातर कास्ट पहले सीजन की ही देखने को मिलेगी जैसे कि Harsh Chhaya, Dibyendu Bhattacharya, Surya Sharma और Ayn Zoya इस वेब सीरीज के निर्माता नाम है और Undekhi Season 2 Web Series की कहानी को पूरे 7 लेखक ने मिलकर लिखा है।

apharan_2.jpg

अपहरण सीजन 2 (18 मार्च से वूट पर स्ट्रीमिंग)


चर्चित और बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज अपहरण 2 का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज कर दिया गया। 4 मार्च को जारी हुए वेब सीरीज के ट्रेलर के साथ ही इसके प्रीमियर की तारीख घोषित कर दी गई है। वूट सिलेक्ट ने इस बारे में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर जानकारी दी। वेब सीरीज ट्रेलर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट सिलेक्ट ने जानकारी दी कि वेब सीरीज अपहरण 2- सबका कटेगा दोबारा 18 मार्च से स्ट्रीम की जाएगी। वेब सीरीज का ट्रेलर जारी करते हुए वूट सिलेक्ट ने कैप्शन में लिखा, ना हीरो की ना हीरोइन की, इस बार पूरी चलेगी सिर्फ किस्मत की।

यह भी पढ़ें

हॉलीवुड की ये एक्ट्रेस नहीं देखती आईना, जानिए क्या है वजह

jalsa.jpg

जलसा (18 मार्च से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग)


अमेजन प्राइम वीडियो ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जलसा’ का पहला टीजर जारी कर दिया है। सुरेश त्रिवेणी द्वारा निर्देशित ‘जलसा’ एक थ्रिलर फिल्म है। इसमें शेफाली शाह और विद्या बालन के अलावा मानव कौल, रोहिणी हट्टंगड़ी, इकबाल खान, विधात्री बंदी, श्रीकांत मोहन यादव, शफीन पटेल और सूर्य काशीभटला जैसे कलाकार मौजूद हैं। यह फिल्म 18 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। विद्या बालन और शेफाली शाह की फिल्म का टीजर देखकर लग रहा है कि यह फिल्म सस्पेंस ओर थ्रिल से भरपूर होगी। जलसा के टीजर की शुरुआत एक एक्सीडेंट से होती है। एक्सीडेंट के दृश्य के पीछे विद्या बालन की आवाज आती है, ‘एक स्टोरी है, उस पर सही दिशा में काम करना है।’ इसके तुरंत बाद शेफाली शाह का डरा और सहमा चहरा नजर आता है। इकबाल खान की झलक दिखते ही बैकग्राउंड से आवाज आती है, ‘आजकल खबर छुपाने में ही ज्यादा फायदा है।’ ये सुनकर विद्या बालन गहरी चिंता में डूब जाती हैं।

bloody_brothers.jpg

ब्लडी ब्रदर्स (18 मार्च से ज़ी5 पर स्ट्रीमिंग)


ब्लडी ब्रदर्स को ZEE5 पर 18 मार्च को स्ट्रीम किया जाएगा। 6 एप‍िसोड वाली इस सीरीज को एप्‍लॉज एंटरटेनमेंट ने बीबीसी स्‍टूड‍ियोज के साथ मिलकर प्रोड्यूस क‍िया है। आपको बता दें कि ब्‍लडी ब्रदर्स एक ब्र‍िट‍िश सीरीज ग‍िल्‍ट का हिंदी रीमेक है और इसे शाद अली ने डायरेक्‍ट क‍िया है। जयदीप अहलावत और जीशान अयूब इस सीरीज में दो भाइयों के क‍िरदार में नजर आने वाले हैं। ट्रेलर के अनुसार जयदीप के क‍िरदार का नाम जग्‍गी है और जीशान के कैरेक्‍टर का नाम दलजीत है। दोनों एक बार साथ होते हैं तो कार चलाते वक्‍त दलजीत से एक एक्‍सीडेंट हो जाता है ज‍िससे दोनों का लाइफ में कई ट्विस्ट आते हैं।

यह भी पढ़ें

Netflix के Bridgerton 2 में Shah Rukh Khan के फैंस के लिए है खास सरप्राइज, जानें पूरी जानकारी

ट्रेंडिंग वीडियो