Sushant के लिए सानंद वर्मा बोले- कुछ लोग लाइमलाइट में आने के लिए उनकी इमेज की धज्जियां उड़ा रहे हैं

By: Sunita Adhikari
| Published: 20 Sep 2020, 04:57 PM IST
Sushant के लिए सानंद वर्मा बोले- कुछ लोग लाइमलाइट में आने के लिए उनकी इमेज की धज्जियां उड़ा रहे हैं
Saanand Verma On Sushant Singh Rajput

  • 'भाभी जी घर पर हैं' में सक्सेना साहब का रोल प्ले कर रहे एक्टर सानंद वर्मा ने अपनी बात रखी है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग सिर्फ लाइमलाइट में आने के लिए किसी की इमेज खराब कर रहे हैं।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को तीन महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है। लेकिन अभी तक उनकी मौत की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है। इस केस की जांच देश की तीन बड़ी एजेंसिया कर रही हैं- सीबीआई, ईडी और एनसीबी। लेकिन इस बीच कई लोग सुशांत के लिए कई तरह की बातें कर रहे हैं। कुछ लोगों ने सुशांत के लिए कहा कि वो ड्रग्स लिया करते थे। ऐसे में अब 'भाभी जी घर पर हैं' में सक्सेना साहब
का रोल प्ले कर रहे एक्टर सानंद वर्मा ने अपनी बात रखी है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग सिर्फ लाइमलाइट में आने के लिए किसी की इमेज खराब कर रहे हैं।

दरअसल, सानंद वर्मा ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म छिछोरे में काम किया था। ऐसे में अब सानंद ने कहा, 'कुछ लोग सिर्फ लाइमलाइट में आने के लिए किसी की इमेज खराब कर रहे हैं। अभी जो हो रहा है वह बिल्कुल सही नहीं हो रहा। कुछ लोग सुशांत की इमेज की धज्जियां उड़ाने में लगे हुए हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि सुशांत ड्रग्स लिया करते थे। लेकिन मैंने कभी उन्हें ड्रग्स लेते हुए नहीं देखा। मैं ऐसी खबरों की निंदा करता हूं। इसके साथ ही सानंद ने कहा कि सुशांत को कभी वह नहीं मिला जो वह डिर्जव करते थे।

बता दें कि इससे पहले सुशांत की मौत के बाद सानंद ने कहा था कि उन्होंने सुशांत से ही प्रेरित होकर 'भाभी जी घर पर हैं' में काम के लिए हामी भरी थी। सानंद वर्मा ने कहा था कि मुझे लगता था कि छोटे पर्दे के एक्टर के साथ फिल्म इंडस्ट्री में अलग बर्ताव किया जाता है। लेकिन मैंने सुशांत को टेलीविजन से निकलकर फिल्मों में सफल होते हुए देखा है। सानंद ने कहा, मैंने सुशांत के कारण ही भाबी जी घर पर हैं में सक्सेना जी के रोल के लिए हां किया था। क्योंकि सुशांत ने ये साबित कर दिखाया था कि एक टीवी एक्टर भी बॉलीवुड स्टार बन सकता है। इससे पहले मैं टीवी एक्टर के लेबल के डर टेलीविजन में काम नहीं कर रहा था। लेकिन जब मैंने सुशांत को देखा तो वह पवित्र रिश्ता सीरियल कर रहा था। उसके बाद उसने काय पो छे जैसी फिल्म दी और बॉलीवुड एक्टर बन गया। सुशांत की जर्नी देखकर मैंने सोचा कि अगर वो ऐसा कर सकता है तो मैं भी कर सकता हूं।

Show More